जौनपुर : अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की जिला कार्यकारिणी भंग

जौनपुर : अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की जिला कार्यकारिणी भंग

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की एक बैठक जनपद के जिलाध्यक्ष नीलमणि श्रीवास्तव के आवास पर मंगलवार को संपन्न हुई जिसमें उपस्थित सभी सदस्य की सर्वसम्मति से जनपद की जिला कार्यकारिणी को भंग करने का निर्णय लिया गया। साथ ही यह भी निर्णय लिया कि जल्द ही और ऊर्जावान कार्यकर्ताओं को शामिल कर नई कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद जौनपुर में सभा के कुछ सदस्यों द्वारा संगठन के विरुद्ध क्रिया-कलाप किया जा रहा था जिससे महासभा की छवि धूमिल हो रही थी।उपस्थित महासभा के समस्त पदाधिकारियों ने विचार विमर्श कर यह निर्णय लिया की जौनपुर जिला कार्यकारिणी को भंग किया जाए। जिस पर जिलाध्यक्ष नीलमणि श्रीवास्तव की अध्यक्षता में एक बैठक बुलाई गई जिसमें राष्ट्रीय सचिव रवि श्रीवास्तव, प्रदेश अध्यक्ष (उत्तर प्रदेश) डॉ इंद्रसेन श्रीवास्तव, प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव साधू, प्रदेश सचिव मनीष श्रीवास्तव, प्रदेश सचिव श्रीकांत श्रीवास्तव आदि शीर्ष पदाधिकारियों की उपस्थिति में नव निर्वाचित जिला महासचिव सुरेश कुमार अस्थाना व जिलाध्यक्ष नीलमणि द्वारा जिला कार्यकरिणी को भंग कर दिया गया। इसके बाद जिलाध्यक्ष नीलमणि श्रीवास्तव ने कहा कि एक सप्ताह में कार्यकारिणी का पुनर्गठन कर महासभा के कार्यक्रमों का संचालन करेंगे।
बैठक में उमेश श्रीवास्तव, भानू श्रीवास्तव, सौरभ श्रीवास्तव, अनुराग श्रीवास्तव सिम्पू, विनोद श्रीवास्तव, पंकज श्रीवास्तव एडवोकेट, हरीश चंद्र श्रीवास्तव, राजेश श्रीवास्तव, सुनील श्रीवास्तव, अतुल श्रीवास्तव, सचिन श्रीवास्तव, मनीष श्रीवास्तव, अभिषेक श्रीवास्तव आदि चित्रांश बन्धु उपस्थित रहे। उक्त सूचना नवनिर्वाचित महासचिव सुरेश कुमार अस्थाना ने दिया।

लाईव विजिटर्स

27340937
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : चौपाल लगाकर अधिकारियों ने सुनी ग्रामीणों की समस्या
Next articleजौनपुर : बयालसी महाविद्यालय में वितरित किया गया टैबलेट व स्मार्ट फोन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏