जौनपुर : अघोषित बिजली कटौती से आक्रोशित अधिवक्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

जौनपुर : अघोषित बिजली कटौती से आक्रोशित अधिवक्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  कस्बे में अघोषित बिजली कटौती से लोग बुरी तरह आक्रोशित हैं। गुरुवार को दोपहर में अधिवक्ताओं ने तहसील परिसर में बिजली कटौती के खिलाफ प्रदर्शन और नारेबाजी की। अधिवक्ता समिति ने मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को दिया और बिजली आपूर्ति को जल्द दुरुस्त कराने और आपूर्ति के घंटे बढ़ाने की मांग की।
बताते चलें कि शाहगंज कस्बे में मौजूदा समय में बमुश्किल 12 से 14 घंटे की बिजली आपूर्ति हो रही है। इस अघोषित बिजली कटौती से सभी तबके बुरी तरह परेशान हैं। इसी को लेकर अधिवक्ता समिति ने अध्यक्ष स्कंद कुमार यादव एडवोकेट और महामंत्री पुष्पकांत यादव एडवोकेट के नेतृत्व में गुरुवार को आंदोलन किया। इस मौके पर अधिवक्ताओं ने उप जिलाधिकारी नीतीश कुमार सिंह को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा जिसमें बिजली आपूर्ति के घंटों को बढ़ाने की अपील की गई।
इस दौरान अधिवक्ताओं में रामलाल यादव, लक्ष्मीशंकर यादव, रामचंदर बिंद, वीरेंद्र यादव, रामसिंह मौर्य, दूधनाथ, अर्जुन सिंह, नवल किशोर, भोलानाथ पांडेय, डॉ दुर्गा प्रसाद और अरविंद कुमार यादव मौजूद रहे ।

लाईव विजिटर्स

27287417
Live Visitors
4995
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : ताहिरपुर के धरिकार बस्ती में नामांकन करने पहुँचे एडी बेसिक
Next articleअयोध्या में तनाव की साजिश रचने वाला हिस्ट्रीशीटर महेश व उसके सात साथी गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏