जौनपुर : अज्ञात वाहन की चपेट में आने बाइक सवार की मौत, दूसरा गम्भीर

जौनपुर : अज्ञात वाहन की चपेट में आने बाइक सवार की मौत, दूसरा गम्भीर

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                    वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना बुधवार की मध्य रात्रि आजमगढ़ जनपद के पवईं थाना क्षेत्र की है। घटना की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
बीबीगंज बाजार निवासी चंदन यादव (25) पुत्र शंकर अपने साथी सुल्तानपुर जनपद के अखण्डनगर थानान्तर्गत मुल्लापुर गांव निवासी अमित यादव (30) पुत्र राम अवध के साथ आजमगढ़ में दोस्त के वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे थे। पवईं थानान्तर्गत सहराजा गांव के पास पहुंचे जहां पीछे से आई तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। घटना के बाद तेज आवाज और चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों घायलों को शाहगंज नगर स्थित एक निजी चिकित्सालय में पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने चंदन को मृत घोषित कर दिया जबकि अंकित का उपचार चल रहा है। चिकित्सक के मुताबिक हालत गम्भीर बताई जाती है। घटना की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। अस्पताल पहुंचे परिवार के लोग बिना पुलिस को सूचना दिए शव को घर लेकर चले गए।
घटना के बाबत पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्य ने जानकारी से अनभिज्ञता जताई और बताया कि इस तरह की कोई सूचना नहीं मिली है।
Previous articleजौनपुर : ईंट भट्ठा मजदूर के पुत्र की ईलाज के दौरान हुई मौत
Next articleजौनपुर : हाईकोर्ट के आदेश पर ग्राम पंचायत के कार्यो की हुई जांच
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏