जौनपुर : अतुल्य वेल्फेयर ट्रस्ट परिवार ने रक्तदान कर कारगिल शहीदों को किया नमन

जौनपुर : अतुल्य वेल्फेयर ट्रस्ट परिवार ने रक्तदान कर कारगिल शहीदों को किया नमन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  कारगिल शहीद दिवस पर अतुल्य वेल्फेयर ट्रस्ट परिवार के तरफ से रक्तदान शिविर का आयोजन आईएमए भवन लाइन बाजार में आयोजित किया गया। जहां बहुत से रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। ट्रस्ट की अध्यक्ष उर्वशी सिंह ने कहा कि समय पर रक्त न मिल पाने या आर्थिक परेशानियों के चलते रुपये हर साल 15 लाख लोगों की मौत हो जाती है। कारगिल विजय दिवस पर एक बार फिर ‘लहू देश के लिए’ देने को महादानियों के कदम आगे बढ़े हैं।
महादानियों ने कहा कि रक्तदान वीर जवानों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है। सरहद पर वीर सपूतों ने अपना लहू बहाकर देश की रक्षा की तो हमारा भी फर्ज है कि हम रक्तदान कर दूसरों की जिंदगियों को बचाएं। कार्यक्रम में शिक्षक संघ के साथ साथ महिलाओ ने भी बढ़ चढ़ कर रक्तदान मे भाग लिया। जिसमें माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह, जिला संगठन मंत्री अश्विनी सिंह, जिला संगठन मंत्री संतोष सिंह, जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह टोनी, पूर्व माध्यमिक शिक्षक ब्लॉक अध्यक्ष अजय पांडे, सुशील उपाध्याय पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष, माध्यमिक शिक्षक नीतू सिंह, अवंतिका सिंह, सीमा उपाध्याय, सौरभ सिंह, लालू, कनक सिंह, मनोज मौर्या, सरजू प्रसाद सामाजिक संस्था के संजय उपाध्याय और अन्य सम्मानित लोग उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : मजबूत इरादों के साथ युवाओं को देखना चाहिए बड़े सपने- जिलाधिकारी
Next articleजौनपुर : वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच हुई शिवलिंग की स्थापना
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏