जौनपुर : अब्दुल अजीज अंसारी डिग्री कॉलेज में सम्पन्न हुआ विदाई समारोह

जौनपुर : अब्दुल अजीज अंसारी डिग्री कॉलेज में सम्पन्न हुआ विदाई समारोह

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                क्षेत्र अंतर्गत मजडीहां स्थित अब्दुल अजीज अंसारी डिग्री कॉलेज में मंगलवार को विदाई समारोह का अयोजन किया गया। समारोह में आखिरी वर्ष का अध्ययन कर चुके छात्र छात्राओं को खुशगवार विदाई दी गई।

मंगलवार को महाविद्यालय में बीए, बीएससी और एमए के आखिरी वर्ष के छात्र छात्राओं के लिए विदाई समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर प्राचार्य डॉ एनपी उपाध्याय ने कहा कि छात्र ही देश के भविष्य हैं। छात्रों को अथक परिश्रम करके निर्धारित लक्ष्य के प्रति संकल्पित होना पड़ेगा। महाविद्यालय की प्रबंधक कहकशां खान ने कहा कि छात्रों को सफलता पाने के लिए किताबी ज्ञान के साथ साथ व्यवहारिक ज्ञान प्राप्त करने का भी कोशिश करना चाहिए। उन्होंने छात्र छात्राओं को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं।
इस दौरान छात्र छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया और महाविद्यालय में अर्जित किए गए अपने अनुभव साझा किए। कार्यक्रम में डॉ सलीम खान, डॉ तसलीमा, इंदुलता, अनुराग यादव, लालचंद यादव, आशीष अस्थाना और अनुपम आदि मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27341460
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleवाराणसी : सिंचाई विभाग में धूमधाम से मनाया गया होली मिलन समारोह
Next articleजौनपुर : हत्यारोपी को आजीवन कारावास एंव 20 हजार का जुर्माना
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏