जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                   कोतवाली क्षेत्र के शहबुद्दीनपुर व अकबरपुर में रविवार की रात्रि सड़क दुर्घटना में दो लोगो की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं घायल को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अहन निवासी शिवकुमार पुत्र सुरेश (17) कुछ दिन पूर्व रेलवे में पेन्टिंग का काम किया था। जिसका हिसाब करने वह अपने साथी किशन के साथ केराकत आया था, हिसाब करने के बाद वह एक बाइक से दोनों वापस जा रहे थे कि जैसे ही शहबुद्दीनपुर गांव के मोड़ के पास बाइक से पहुंचे कि अनियंत्रित हो सीधे गड्ढे में जा गिरे। ग्रामीणों की मदद से एम्बुलेंस से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पंहुचाया गया, जहां चिकित्सकों‌ ने शिवकुमार को मृत घोषित कर दिया। जब घायल किशन को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पंहुची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।
वहीं आशा चौहान पत्नी सहिंदर चौहान उम्र 55 वर्ष निवासी मोलनापुर (बागेरवा) आजमगढ़ अपने पुत्र हंसराज चौहान के साथ दवा लेने केराकत आ रही थी। जैसे ही अकबरपुर पहुंची तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ स्कार्पियो की चपेट में आने से महिला गम्भीर रूप से घायल हो गईं राहगीरों की मदद से निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया महिला की हालत नाजुक देख डाक्टरों ने निजी अस्पताल जौनपुर रेफर कर दिया। जहां पहुंचने पर डाक्टरों ने महिला को मृत्यु घोषित कर दिया परिजन महिला का शव लेकर थाने पहुंच पुलिस को सूचित किया सूचना मिलते ही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। मौत की खबर मिलते ही दोनो परिवारों में दुखो का पहाड़ गिर गया रो रो कर परिजनों का बुरा हाल है।

लाईव विजिटर्स

27271865
Live Visitors
9320
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : भारत विकास परिषद का दायित्व ग्रहण समारोह सम्पन्न
Next articleजौनपुर : जिला बदर अभियुक्त को शाहगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏