जौनपुर : आबादी की जमीन में निर्माण कार्य को लेकर दो पक्ष आमने-सामने

जौनपुर : आबादी की जमीन में निर्माण कार्य को लेकर दो पक्ष आमने-सामने

सुईथाकलां।
मो आसिफ
तहलका 24×7
                 सरपतहां थाना क्षेत्र के बिरैली गांव का मामला सामने आया है जहां पुश्तैनी आबादी की जमीन के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए है।पीड़ित पक्ष रामयज्ञ तिवारी ने उप जिलाधिकारी शाहगंज को तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगायी है।
पीड़ित के मुताबिक पुश्तैनी आबादी की जमीन जिसका बंटवारे संबंधित प्रकरण माननीय न्यायालय में विचाराधीन है उस पर कोई नया निर्माण न हो आदेश जारी किया गया है। लेकिन विपक्षी शारदा प्रसाद पुत्र सूर्य नारायण व उनकी दो पुत्रियां सुधा और सुषमा व उनके पति जबरन माननीय न्यायालय के आदेशों का अवहेलना करते हुए कब्जा कर नवनिर्माण करने की कोशिश कर रहे है। मना करने पर दोनों लड़कियां व दामाद गाली गलौज व मारने पीटने की धमकी देने लगते है।
पीड़ित ने बताया कि बंटवारे का मामले कोर्ट में चल रहा था जिसके चलते मैंने अपना घर अपने विवादित आबादी की जमीन से सटे फूलकुमारी पत्नी राम कुमार पाण्डेय की आबादी की जमीन पर बना लिया है जो पुराने समय लगभग 1979 में ले लिया गया था। पीड़ित ने बताया कि इन सभी मामलों से सम्बंधित सभी कागज़ात उप जिलाधिकारी के समक्ष रख कर न्याय की गुहार लगायी।उप जिलाधिकारी ने थाना प्रभारी सरपतहां व हल्का लेखपाल को आदेशित करते हुए कहा है कि मौके पर शांति व्यवस्था बनाये और लेखपाल रिपोर्ट प्रेषित करें तथा तब तक कोई भी अविधिक कब्जा न हो।

लाईव विजिटर्स

27332667
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : बयालसी महाविद्यालय में वितरित किया गया टैबलेट व स्मार्ट फोन
Next articleजौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में छह घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏