जौनपुर : एमएलसी चुनाव को लेकर भाजपाइयों ने की तैयारी बैठक

जौनपुर : एमएलसी चुनाव को लेकर भाजपाइयों ने की तैयारी बैठक

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               सोमवार को नामांकन होने के पश्चात एमएलसी चुनाव की तैयारियां भाजपा जौनपुर ने तेज कर दी है। इस चुनाव में पार्टी प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित हो इसकी जिम्मेदारी सांसद, मन्त्री, विधायक, जिला पंचायत सदस्य, ब्लाक प्रमुख एवं अन्य जनप्रतिनिधियों को सौंपी गई है।
चुनाव की रणनीति को लेकर पदाधिकारियों द्वारा लगातार बैठक की जा रही है। इसी क्रम मेें मंगलवार को जिला के वाजिदपुर स्थित होटल में जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न हुई। चुनाव तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक में पूर्व राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने मेहनत कर यूपी में भाजपा की सरकार बनवाकर इतिहास रचा है। अब जनता के प्रतिनिधियों द्वारा भी एमएलसी चुनाव के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करवानी है। ताकि वर्ष 2024 में तीसरी बार मोदी सरकार बनाने का संकल्प मजबूत हो।
विधायक शाहगंज रमेश सिंह ने कहा कि कोरोना काल में गरीबों को फ्री राशन देना, महामारी से बचाने के लिए फ्री में वैक्सीन लगवाना तथा खुद को हिंदू कहना आदि सांप्रदायिकता है तो हम सांप्रदायिक है। उन्होंने आगे कहा कि बृजेश सिंह प्रिंशु को जिताने के लिये पार्टी संगठन जो भी निर्देश देगी उसे मैं पूर्ण रूप से पालन करूँगा और प्रत्याशी को जिताने का प्रयास करूंगा। मड़ियाहूं विधायक आरके पटेल ने कहा कि इस विधान परिषद के चुनाव में सभी उपस्थित जिम्मेदार कार्यकर्ता बढ़-चढ़कर हिस्सा लें और पार्टी द्वारा अधिकृत प्रत्याशी को विजयी बनाने का कार्य करें। उन्होने आगे कहा कि हमारी सरकार संकट के समय में मजदूरों, गरीबों तथा महिलाओं को आर्थिक मदद दी। हम वंशवाद व परिवारवाद के भरोसे नहीं बल्कि देश व प्रदेश में डबल इंजन सरकार द्वारा किए गए विकास के नाम पर वोट मांग रहे हैं।
बैठक में एमएलसी प्रत्याशी बृजेश सिंह प्रिंशु ने खुद को प्रत्याशी बनाए जाने के लिए भाजपा संगठन के साथ पीएम मोदी और योगी को धन्यवाद करते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश को 70 साल तक तो सपा-बसपा ने प्रदेश को 30 साल तक लूटा। हम वंशवाद नहीं बल्कि विकासवाद के नाम पर वोट मांग रहे हैं। कार्यक्रम में आये हुये कार्यकर्ताओ का आभार जिलाध्यक्ष मछलीशहर रामविलास पाल ने की। बैठक का संचालन जिला महामंत्री ने किया।
उक्त अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव, सुशील उपाध्याय, पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह, बांकेलाल सोनकर, हरेन्द्र सिंह, जिला उपाध्यक्ष सुधाकर उपाध्याय, सुरेंद्र सिंघानिया, संतोष सिंह, संदीप सरोज, बृज नारायण दुबे, बृजेश सिंह, श्रीप्रकाश पांडे, राकेश शुक्ला, रमेश यादव, जिला महामंत्री पीयूष गुप्ता, अमित श्रीवास्तव, सुनील तिवारी, मनोज दूबे, जिला मंत्री राजू दादा, उमाशंकर सिंह, अवधेश यादव, राज पटेल, विजय लक्ष्मी साहू, जयेश सिंह, सुरेश गुप्ता, राजेश सोनकर, महेन्द्र प्रजापति, जिला कोषाध्यक्ष संतोष मिश्रा ब्लाक प्रमुख एवं जिला पंचायत सदस्य, आमोद सिंह, रोहन सिंह, विपिन द्विवेदी, विनीत शुक्ला, नरेन्द्र उपाध्याय, अनिल गुप्ता, प्रमोद प्रजापति आदि उपस्थित रहे।

लाईव विजिटर्स

27280680
Live Visitors
6404
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : अपहरण के एक वांछित अभियुक्त गिरफ्तार, अपहृता बरामद
Next articleजौनपुर : पूर्वांचल विश्वविद्यालय के छात्रावासों के बदले गए वार्डेन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏