जौनपुर : ओवरलोड पकड़ी गई 59 ट्रकें, 22 लाख लगाया गया जुर्माना

जौनपुर : ओवरलोड पकड़ी गई 59 ट्रकें, 22 लाख लगाया गया जुर्माना

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                ओवरलोड ट्रकों को लेकर परिवहन विभाग गंभीर हो गया है। बुधवार को एआरटीओ कार्यालय की ओर से विभिन्न स्थानों पर अभियान चलाकर ओवरलोड ट्रकों की जांच की गई। इस दौरान 59 ओवरलोड ट्रक पकड़े गए, इसमें से कई ट्रकों को थाने में बंद किया गया तो कई का चालान किया गया। इन पर 22 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया है। अभी तक तीन लाख जुर्माना वसूला गया है।

उप संभागीय परिवहन कार्यालय की टीम ने बुधवार को एआरटीओ एसपी सिंह के नेतृत्व में बुधवार को जिले में अभियान चलाकर ओवरलोड ट्रकों की जांच की। टीम ने वाराणसी-आजमगढ़ व लखनऊ-वाराणसी हाई-वे पर ओवरलोड ट्रकों की जांच की। इस दौरान कुल 59 ओवरलोड ट्रकों को पकड़ा गया, इसमें से 13 ओवरलोड ट्रकों को चंदवक, जफराबाद और लाइनबाजार थाने में बंद कराया गया, जबकि शेष पकड़ी गई 46 ओवरलोड ट्रकों का चालान किया गया। इसके अलावा 22 लाख रुपये जुर्माना लगाया है, इसमें से तीन लाख रुपये जमा हुए हैं।

एआरटीओ एसपी सिंह ने बताया कि सरकार की ओर से बुधवार से लेकर सात जून तक ओवर ट्रकों को लेकर अभियान चलाने का निर्देश है, जिसके क्रम में यह अभियान चल रहा है। पहले दिन बुधवार को अभियान चलाकार यह कार्रवाई की गई है।
Previous articleआजमगढ़ : कार्मिकों के डाटा फीडिंग में लापरवाही पर 14 विभाग को चेतावनी
Next articleजौनपुर : जनता एक्सप्रेस ट्रेन रद्द, दो जोड़ी ट्रेनों का बदला रूट
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏