जौनपुर के मीडिया साथियों का स्नेह याद रहेगा जीवन भर- हिमांशु नागपाल

जौनपुर के मीडिया साथियों का स्नेह याद रहेगा जीवन भर- हिमांशु नागपाल

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 जौनपुर प्रेस क्लब के तत्वाधान में जनपद से स्थानांतरित आईएएस अधिकारी ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल की विदाई एवं सम्मान समारोह आयोजित करके पत्रकारो ने उन्हे पुष्प प्रदान कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना किया है। आयोजित समारोह की अध्यक्षता प्रो पीसी विश्वकर्मा ने किया और मुख्य अतिथि के रूप में आईएएस अधिकारी श्री नागपाल रहे।
इस अवसर पर श्री नागपाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि जौनपुर में अपने इस कार्यकाल के दौरान मुझे मीडिया का जो स्नेह प्यार और सहयोग मिला वह सराहनीय रहा है। आपके दिल में हमारे लिए जो स्नेह देखने को मिला उसकी जितनी सराहना की जाये कम होगा। हमने अपने कार्यकाल में कई जरूरी कामों को किया लेकिन कुछ काम अधूरे रह गए है। आपकी यादे जीवन में हमेशा कायम रखूंगा। जौनपुर के मीडियो के साथियों से भी अपील है कि हम पर अपना आशीर्वाद बनाये रखे किसी बड़े पद पर एक बार फ‍िर इस जनपद में आने की इच्छा है।
विदाई समारोह कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए डा पीसी विश्वकर्मा ने श्री नागपाल के कार्यो और उनके दूर दर्शिता की सराहना करते हुए कहा कि ईश्वर आपको उस उँचाई तक पहुंचाये जहां पहुंचने के बाद आगे जाने का रास्ता ही ना हो। उन्होंने कहा कि अपने सेवा काल में एक बात का ध्यान रखे कि मानवता का सम्मान बना रहे। एक शिक्षक की भूमिका में आते हुए उन्होंन कुछ ऐसी बाते जीवन में आत्मसात करने की सलाह दी जिससे मानवता की रक्षा की जा सके।

इस अवसर पर जौनपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष कपिल देव मौर्य ने सभी आगत अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि हिमांशु नागपाल बड़े ही कम समय में जनपद के अन्दर खासे लोकप्रिय हो गये थे। कहा आपके जीवन में बहुत से ऐसे क्षण आयेंगे जहां दीन दुखी गरीब की सेवा का अवसर आये तो कभी भी पीछे मुड़कर न देखे बल्कि इनकी सेवा जरूर करे। स्थानांतरण एक सतत प्रक्रिया है। अभी तो नौकरी की शुरूआत है जीवन में तमाम बार इसका सामना करना पड़ेगा आना जाना तो लगा रहेगा लेकिन काम और इमानदारी की ऐसी छाप छोड़ते जाये कि आपको हटने के बाद भी लोग याद करते रहे।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष कपिल देव मौर्य, महामंत्री शम्भुनाथ सिंह, राकेश कान्त पान्डेय, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के अध्यक्ष आईबी सिंह, संरक्षक अजय पाल, हसनैन कमर दीपू, दीपक सिंह रिंकू, अजय सिंह, लक्ष्मी नरायन यादव के द्वारा मुख्य अतिथि को स्मृतिचिन्ह एवं अंगवस्त्रम प्रदान कर सम्मानित किया गया। पत्रकार गण अजय प्रताप पाल, फूल चन्द यादव, बदलापुर अध्यक्ष केदारनाथ सिंह, अनिल शर्मा, मो अब्बास, दीपक श्रीवास्तव, अरूण कुमार श्रीवास्तव, विद्याधर राय, राजदेव यादव, अखिलेश अकेला, अजीत सिंह, सरस सिंह, संजय उपाध्याय, शाहगंज अध्यक्ष चन्दन जायसवाल, दीपक सिंह, सुजीत वर्मा, पंकज, आलोक सिंह, बबलू सिंह आदि बड़ी संख्या में पत्रकारों मुख्य अतिथि को माला पहना कर सम्मानित करते हुए विदायी दी है। कार्यक्रम का संचालन तहसील केराकत के अध्यक्ष अब्दुल हक अंसारी ने किया।
Previous articleसुल्तानपुर : प्रेमचंद्र सनातन परम्परा के पोषक- डॉ सुशील ‘साहित्येंदु’
Next articleजौनपुर : कृषि विज्ञान केंद्र के वैज्ञानिकों ने किया प्रक्षेत्र भ्रमण
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏