जौनपुर : खड़ी ट्रक से टकराई बाइक, एक की दर्दनाक मौत दो गम्भीर

जौनपुर : खड़ी ट्रक से टकराई बाइक, एक की दर्दनाक मौत दो गम्भीर

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 क्षेत्र के ताखा पश्चिम गांव स्थित पेट्रोल पंप के समीप खड़े ट्रक में बाइक सवार तीन युवक टकरा गए। घटना में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक पर सवार दो अन्य युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। तीनों युवक एक ही बाइक पर शादी में शिरकत करने जा रहे थे। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने गंभीर हालत देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक सबरहद गाँव निवासी हेमंत (23) पुत्र पारस अपने दो साथियों रोहित (18) पुत्र गुलाबचंद और देव सोनकर (18) पुत्र लालचंद के साथ शुक्रवार रात करीब साढ़े 11 बजे एक शादी समारोह में शिरकत करने जा रहा था। ताखा पश्चिम गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में उनकी बाइक जा घुसी। जिसमें तीनों बुरी तरह घायल हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देते हुए घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। जहां चिकित्सकों ने हेमंत को मृत घोषित कर दिया। दो गम्भीर रूप से घायल युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मृतक हेमंत सबरहद गांव के प्रधान मुकेश राजभर का भतीजा था। जो परिवार समेत चंडीगढ़ रहता था। कुछ शादियों में शामिल होने के लिए अपने गांव आया हुआ था। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
Previous articleआजमगढ़ : पिकअप ने ऑटो को मारी टक्कर, 3 की दर्दनाक मौत, 8 घायल
Next articleजौनपुर : गैंगस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏