जौनपुर : ग्राम प्रधान रुबाना अंजुम ने लिया सर्वांगीण विकास का संकल्प

जौनपुर : ग्राम प्रधान रुबाना अंजुम ने लिया सर्वांगीण विकास का संकल्प

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                  स्थानीय क्षेत्र का डेहरी गांव जनपद में एक अलग मुकाम बनाने की डगर पर खड़ा हुआ हैं। बता दे कि डेहरी सहित अन्य गॉवों के बच्चों का चयन कनाडा में होने वाले जुडो कराटे में चयन हो गया जिसको लेकर गॉव के खुशी की लहर हैं। ग्राम प्रधान रूबाना अंजुम पत्नी फरहान अहमद ने गॉव के समक्ष संकल्प लिया कि हम अपने गाँव के सर्वांगीण विकास के लिए हर सम्भव प्रयास करेंगे।

इस बाबत ग्राम प्रधान प्रतिनिधि फरहान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हम अपने गॉव को नगर पालिका से भी बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने का हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं। अपने गॉव को हर क्षेत्र में विकसित करना हमारा प्रयास रहेगा आज गॉव के छोटे छोटे बच्चों ने खेल में बेहतर प्रदर्शन कर कनाडा में होने वाले जुडो कराटे में चयन से डेहरी गॉव को देश में ही नहीं बल्कि दुनिया मे एक अलग पहचान मिली है। अभी तक के कार्यकाल में हमने 25 सीमेंटेड कुर्सी, 150 स्ट्रीट लाइट, हर मंदिर- मस्जिद पर जलनिगम मशीन लगाया गया है और नए योजनाओं का खाका तैयार किया जा रहा है। इस अवसर पर जुनेद खान, तोहिद उर्फ बादशाह, अलीम शाह, सफी, श्रीनाथ, पूर्व प्रधान संतोष कुमार, प्रतिनिधि, चुन्नु उर्फ इस्लाम आजम तमाम ग्रामवासी मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27297342
Live Visitors
5876
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक घायल
Next articleजौनपुर : माडर्न कान्वेंट स्कूल में विज्ञान व कला प्रदर्शनी में छात्रों ने बनाएं आकर्षक मॉडल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏