जौनपुर : चिकित्साधिकारी ने पत्रकार के साथ किया दुर्व्यहार

जौनपुर : चिकित्साधिकारी ने पत्रकार के साथ किया दुर्व्यहार

# मुख्यमंत्री आरोग्य मेले का कवरेज करने पहुंचा था पत्रकार

# पत्रकार ने अधीक्षक को पत्रक सौंप किया कार्यवाही की मांग

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशानुसार प्रदेश भर के अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर हर रविवार को मुख्यमंत्री आरोग्य मेले का आयोजन होना सुनिश्चित किया गया है। इसी कड़ी में स्थानीय क्षेत्र के जय गोपालगंज अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर रविवार को मुख्यमंत्री आरोग्य मेले के आयोजन को कवरेज करने पहुंचे पत्रकार के साथ चिकित्साधिकारी डॉ विंध्यवासिनी भारती द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धक्का मारकर पत्रकार को गेट से बाहर कर दिया।

पीड़ित पत्रकार ने बताया कि विगत कुछ दिन पहले चिकित्साधिकारी के समय से अस्पताल नही पहुंचने की खबर अखबार में लगाई गई तो जिसको लेकर उनकी किरकिरी हुई थी जैसे ही मैंने आरोग्य मेले का कवरेज करने पहुंचा तो मुझे देखकर आग बबूला हो कर अभद्र भाषा में मुझसे बात करने के आईडी दिखाने की बात करने लगे।आईडी देखने के बाद उन्होंने कहा कि मैं अस्पताल देर से आता हूं तो तुम मेरी खबर अखबार में लगाते हो मैं अस्पताल में देर से आये या नहीं आये तुम्हे क्या लेना देना दोबारा यहां आये तो फर्जी मुकदमे में फसा देंगे।

पीड़ित पत्रकार केराकत अधीक्षक डॉ अजय कुमार सिंह से मिल जय गोपालगंज में तैनात चिकित्साधिकारी के खिलाफ पत्रक सौंप कार्यवाही की मांग की है। मामले को संज्ञान में लेते हुए अधीक्षक डॉ अजय कुमार सिंह ने बताया कि उक्त के संबंध में डॉ विंध्यवासिनी से तत्काल स्पष्टीकरण मांगा गया है और उच्च अधिकारियों को इस संबंध से अवगत करा दिया गया है इस घटना से पत्रकारों में काफी रोष व्याप्त है।
Previous articleजौनपुर : अबूझ कारणों में अधेड़ ने लगाई फांसी, परिजनों में मचा कोहराम
Next articleमहिलाओं के उत्तम स्वास्थ्य के प्रति सतत प्रयासरत है मोदी सरकार- रागिनी सिंह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏