जौनपुर : चूल्हें से निकली चिंगारी बनी आग का गोला, तीन पशुओं की मौत

जौनपुर : चूल्हें से निकली चिंगारी बनी आग का गोला, तीन पशुओं की मौत

रामपुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               रामपुर थाना क्षेत्र के कोटिगांव दुबान में चूल्हे से निकली चिंगारी से मुसहर बस्ती में आग लग जाने तीन मड़हा जलकर खाक हो गया। आग की चपेट में आने से तीन पशुओं की भी मौत हो गई है। मड़हे जल जाने से मुसहरों का तीन परिवार घर से बेघर हो गए। अगलगी में मुसहरों का गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया।
कोटिगांव दुबान के बगल मुसहर बस्ती में सोमारू की पत्नी कमलावती रविवार की दोपहर खाना बना रही थी तभी चूल्हे से एक चिंगारी उठ कर मड़हे में जाकर पकड़ लिया देखते-देखते मड़हा धू धू कर जलने लगा। मड़हे के अंदर एक सूअर बंधा हुआ था जिसको निकालने के लिए पहुंचे तो मड़हे का आधा हिस्सा गिर पड़ा जिससे लोग बाहर निकल आए। जिसमें जिंदा सूअर जलकर मर गया। बगल स्थित गुड्डू और नंदलाल मुसहर के मड़हे पर चिंगारी पहुंची तो वहां भी तेजी के साथ आग ने मड़हे को अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते दोनों मड़हा जलकर खाक हो गया। गुड्डू मुसहर के मड़हे में एक बकरी जबकि नंदलाल की मड़हे में एक सूअर की मौत हो गई।
तीनों मुसहरों की मड़हे में अगलगी से गेहूँ, चावल अनाज समेत कुछ नगद भी भस्म हो गए। बस्ती के लोगों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया लेकिन तेज हवा के चलते हैं आग को काबू नहीं कर पाए जिसके कारण देखते ही देखते एक के बाद एक मड़हा जलता गया। मुसहिन कमलावती, सरोजा और सविता ने बताई की कोटे की दुकान से जो भी राशन खाने के लिए मिला था सब अगलगी में भस्म हो गया है। अब हम लोगों के पास खाने के लिए कुछ नहीं बचा है हमारे छोटे-छोटे बच्चे भूखे रहेंगे।

लाईव विजिटर्स

27341060
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : हत्या के प्रयास का आरोपी कुर्की की कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : छेड़खानी का विरोध करने पर चचेरे भाई को किया लहूलुहान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏