जौनपुर : जनपद में हैं 96 कोरोना के एक्टिव केस, एक की मौत

जौनपुर : जनपद में हैं 96 कोरोना के एक्टिव केस, एक की मौत

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला द्वारा कोविड-19 संक्रमण के संबंध में कलेक्ट्रट सभागार में पत्रकार वार्ता आयोजित की गई। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों को बताया कि जनपद में कोरोना के एक्टिव केस 96 है वहीं 01 व्यक्ति की मृत्यु हुई है।

उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण की गति को कम करने के लिए बृहद पैमाने पर टेस्टिंग की जा रही है। गांव, अर्बन क्षेत्रों में निगरानी समिति एक्टिव कर दी गई है जो बाहर से आने वालों पर नजर रख रही हैं और जनपद में कोरोना कंट्रोल रूम को पुनः एक्टिव कर दिया गया है जिसका फोन नंबर 05452 260 666 एवं 260 512 है। जनपद में टेलीमेडिसिन की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। 08 डॉक्टरों की दो टीमें लगाई गई हैं जिस पर फोन कर के जनपदवासी कोरोना वायरस एवं अन्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगाए गए हैं। हेल्थ टीम भेजकर यंत्रों की क्रियाशीलता की जांच 02 दिन के भीतर करा दी जाएगी, जनपद वासियों को आश्वस्त कराया है कि जिला प्रशासन कोरोना से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
उन्होंने बताया कि अधिक से अधिक लोगों की टेस्टिंग प्रतिदिन की जा रही है और टेस्टिंग की संख्या बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है । जनपद के बस स्टेशन एवं रेलवे स्टेशन पर टेस्टिंग की व्यवस्था की है, बाहर से आने वालों से अपील किया है कि अपना कोविड-19 अवश्य कराएं। उन्होंने बताया कि कोविड-19 पॉजिटिव होने पर 24 घंटे के भीतर दवा उपलब्ध कराई जा रही है और आइसोलेशन के दौरान स्वास्थ्य टीम मरीज के घर जाकर उनके स्वास्थ्य की जांच कर रही है। उन्होंने जनपद वासियों से अपील की है कि कोरोना का टीका लगवा कर कोरोना लड़ाई में अपना योगदान अवश्य दें।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : आरपीएफ के दारोगा समेत छह की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव
Next articleजौनपुर : असलम खान बनाये गए समाजवादी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सचिव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏