जौनपुर : जनप्रतिनिधियों के हितों की सुरक्षा को प्राथमिकता- बृजेश सिंह प्रिंशु

जौनपुर : जनप्रतिनिधियों के हितों की सुरक्षा को प्राथमिकता- बृजेश सिंह प्रिंशु

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                भारतीय जनता पार्टी के विधान परिषद सदस्य प्रत्याशी बृजेश सिंह प्रिंशू ने कहा कि जनप्रतिनिधियों के हितों की सुरक्षा करना उनकी प्राथमिकता होगी। उनके हक के लिए विधान परिषद में आवाज उठायी जायेगी। जनता के गाढ़ी कमाई के धन का सदुपयोग कराया जायेगा। उक्त बातें सोमवार को कलेक्ट्रेट के निकट पुष्पदीप उत्सव स्थल में अपने चुनाव कार्यालय पर पत्रकार वार्ता में कही।

 

उन्होने आगे कहा कि अपने पिछले विधान परिषद के 6 साल के कार्यकाल के दौरान अपने निधि का शत-प्रतिशत जनहित के कार्यो के खर्च किया। पेयजल, चिकित्सा, विद्युतीकरण के कार्यो को गति दिया। अनेक गरीबों के गंभीर बीमारियों में उनका इलाज और आपरेशन कराया। उन्होने कहा कि अपना कीमती मत देकर विधान परिषद में पहुंचाने वाले सदस्यों के हितो को ध्यान दिया। सीमित संसाधनों वाले विद्यालयों के विकास में धन दिया। इसके अलावा कम लागत की सड़कों और खड़न्जों का भी निर्माण कराया। उन्होने कहा कि कोविड काल में भाजपा कार्यकर्ता लगातार कार्य करते रहे। प्रतिदिन 10 गरीबों को बना बनाया भोजन और अन्य आवश्यक सामनों की पूर्ति करायी गयी। अस्पतालों मे उपकरण एवं आवश्यक सामानों की व्यवस्था करायी गयी। गरीबों के दुख दर्द को सुनकर उन्हे दूर कराने का हर संभव प्रयास किया।

उन्होने आगे कहा कि यद्यपि वे पहले बसपा के विधान परिषद सदस्य थे लेकिन वहां आंतरिक लोकतंत्र न होने से समय-समय पर भाजपा सरकार के सहयोग में हर कदम बढ़ाया इसकी वजह से उन्हे भाजपा का उम्मीदवार बनाया गया। अगर मुझे फिर से सेवा का मौका मिला तो मेरा दरवाजा जौनपुर की जनता के हमेशा खुला रहेगा। जौनपुर जिले में जितने ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य, सभासद, नगर पालिका अध्यक्ष, जिला पंचायत सदस्य, विधायक और सांसद है सभी भाजपा के पक्ष में बहुत ही प्रचण्ड बहुमत से जिताने के लिए तत्पर है। पार्टी के नेता कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से इस चुनाव प्रचार में लगे हुए है।

उन्‍होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने मिलकर प्रदेश की 25 करोड़ जनता के लिए ईमानदारी और प्रतिबद्धता से काम किया है समग्र विकास, प्रदेश की पहचान, आस्था के सम्मान, महिलाओं, बहन- बेटियों की सुरक्षा, युवाओं के रोजगार व्यापारियों की सुरक्षा और अन्नदाता किसानों की खुशहाली समेत समाज के हरेक तबके को बिना भेदभाव योजनाओं का लाभ पहुंचाने के जो सफल कार्य हुए उनका सुखद परिणाम चुनाव में भी देखने को मिलेगा। भाजपा की पिछली सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन देने का काम किया था जिस पर जनता ने विश्वास कर दूसरी बार उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाया है। हम सभी को पूरा भरोसा है कि योगी 2.0 में उत्तर प्रदेश विकास का नया इतिहास लिखेगा। भाजपा की सरकार में पंचायत प्रतिनिधियों का सम्मान सुरक्षित है। इसलिये इस निकाय चुनाव में हम भारी मतों से विजयी होंगे।

इस दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष, जिला महामंत्री एवं जिला संयोजक जौनपुर निकाय चुनाव सुनील तिवारी, जिला महामंत्री एवं जिला संयोजक मछलीशहर निकाय चुनाव मनोज दुबे, जिला मीडिया प्रभारी आमोद कुमार सिंह उपस्थित रहे।

लाईव विजिटर्स

27297141
Live Visitors
5675
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : लायंस क्लब क्षितिज ने मनाया हिंदी नववर्ष
Next articleजौनपुर : केंद्राध्यक्ष और सचल दस्ते ने किया आईबीएम परीक्षा कक्षों का सघन निरीक्षण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏