जौनपुर : जाति देख कर चल रहा बाबा का बुलडोजर- प्रमोद तिवारी

जौनपुर : जाति देख कर चल रहा बाबा का बुलडोजर- प्रमोद तिवारी

बदलापुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   राज्य सभा के पूर्व सांसद तथा कांग्रेस के स्टार प्रचारक प्रमोद तिवारी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर में गलत कंप्यूटर फीड हो गया है जो जाति देख कर चलता है। जौनपुर के लोगों में गजब का जज्बा और अद्भुत क्षमता है। राष्ट्र की स्मिता बचाने तथा मुल्क के आम आवाम की तरक्की एवं खुशहाली के लिए कांग्रेस के दो प्रधानमंत्रियों ने अपनी कुर्बानी दी है। वह गुरूवार को क्षेत्र के श्री बजरंग पीजी कॉलेज मे आयोजित पार्टी की चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
यदि माफिया व अपराधी करण की बात की जाय तो भाजपा उसकी अम्मा है। उन्होंने कहा कि मैने भाजपा के 31 ऐसे मंत्रियों को चिन्हित किया है जो माफिया हैं। बस फर्क यह है कि यदि आप भाजपा का दुपट्टा लिए हैं तो आप माफिया नहीं हैं । उन्होंने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि 70 वर्षों में कांग्रेस ने क्या किया ? मैने पेट्रोलियम, कोयला, एयर इंडिया जैसी व्यवस्थाओं को दिया था जिसे देश की भाजपा सरकार ने बेच दिया इसलिए ये लोकप्रिय नहीं बल्कि बेचू राम सरकार के नाम से जानी जाती है। उन्होंने कहा कि 4 गुजराती मोदी, शाह, अंबानी, अडानी देश को लूटने का काम कर रहे हैं। इनसे देश का भला होने वाला नहीं है। यह सरकार गरीबों मजदूरों को सिर्फ और सिर्फ धोखा देने का काम कर रही है। चाहे किसानों के आय दुगुनी करने अथवा खातों में 15 लाख रुपए देने की बात हो। इनके सभी वादे झूठे साबित हो रहे हैं।
उन्होंने यूक्रेन और सोवियत संघ के युद्ध में सेना द्वारा भारतीय छात्रों को बंधक बनाए जाने की बात कही। और कहा कि स्थिति देश की इतनी दयनीय है कि हमारे भारतीय छात्र यूक्रेन में फंसे हुए हैं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी चुनावी जनसभा संबोधित कर रहे हैं यह उनका नकारा पन है। देश का प्रधानमंत्री बहुत ही निष्ठुर और निर्दयी है। एयर इंडिया बेचने का परिणाम आज यह रहा है कि वहां से कोई छात्र यदि हमारे देश में आना चाह रहा है तो एक टिकट का दाम सवा लाख है।

लाईव विजिटर्स

27297014
Live Visitors
5548
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : गर्मी निकालने वालों की निकाल दी जाएगी भांप- अखिलेश यादव
Next articleजौनपुर : वोटकटवा उम्मीदवारों के भरोसे है जीत की आस
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏