जौनपुर : जायसवाल समाज ने आयोजित किया निशुल्क स्वास्थ्य परामर्श शिविर

जौनपुर : जायसवाल समाज ने आयोजित किया निशुल्क स्वास्थ्य परामर्श शिविर

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 कस्बे में रविवार की दोपहर जायसवाल समाज द्वारा निशुल्क स्वास्थ्य परामर्श शिविर का आयोजन किया गया। कस्बे के पुराना चौक स्थित गोपाल मंदिर जायसवाल धर्मशाला में आयोजित शिविर में वाराणसी के पॉपुलर मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने लोगों को स्वास्थ्य संबंधी परामर्श दिया। शिविर में करीब 250 लोगों ने स्वास्थ्य लाभ लिया।

जायसवाल समाज के अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने बताया कि बेहतर समाज बनाने के लिए लोगों का स्वास्थ्य बेहतर होना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी में संक्रामक रोगों और अन्य स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के मद्देनजर कस्बे में स्वास्थ्य परामर्श शिविर का आयोजन किया गया। जहां करीब 250 नगर वासियों ने बगैर किसी शुल्क के डॉक्टरों से सेहत संबंधी परामर्श लिया। संजीव जायसवाल ने बताया कि शिविर में पॉपुलर मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल की तरफ से स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ करिश्मा, न्यूरो विशेषज्ञ डॉ कमलेश, फिजिशियन डॉ गजेंद्र और नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ रमन मौजूद रहे। शिविर में लोगों के डायबिटीज और रक्तचाप की जांच भी निशुल्क हुई, साथ ही दवाइयां भी मुफ्त बांटी गईं।

कार्यक्रम में जायसवाल महिला समाज और युवा जायसवाल समाज के सदस्यों ने भी बढ़- चढ़कर हिस्सा लिया। इनमें आशीष जायसवाल, उमेश चंद्र जायसवाल, ऋषिराज जायसवाल, धीरज जायसवाल, रीता जायसवाल, कालीचरण जायसवाल, रूपेश जायसवाल, शिवशंकर जायसवाल, सचिन जायसवाल, वेदप्रकाश जायसवाल एवं आलोक जायसवाल आदि मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27297113
Live Visitors
5647
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : अबूझ कारण से लगी आग में चार बीघा गेहूं जलकर राख
Next articleजौनपुर : धूमधाम से मनाया गया हनुमत जन्मोत्सव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏