जौनपुर : डॉ रामनरेश का शोध पेपर उत्कृष्ट जर्नल में प्रकाशित

जौनपुर : डॉ रामनरेश का शोध पेपर उत्कृष्ट जर्नल में प्रकाशित

# इंजीनियरिंग संकाय में शिक्षकों ने किया सम्मानित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग संकाय में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन शुक्रवार को किया गया। इसमें रसायन विज्ञान विभाग के डॉक्टर रामनरेश यादव को उनके उत्कृष्ट रिसर्च पेपर प्रकाशित होने पर सम्मानित किया गया। डॉ. यादव का रिसर्च पेपर अत्यंत ही उत्कृष्ट जर्नल में प्रकाशित हुआ है जिसका इंपैक्ट फैक्टर 20.2 है। टेलर एंड फ्रैंसिस कैटालसिस रिव्यू जैसे बड़े लोकप्रिय जर्नल में पेपर प्रकाशित होना बहुत बड़ी उपलब्धि है। साथ ही यह विश्वविद्यालय के लिए गौरव की बात है।
टेक्नीकल सेल के प्रभारी और केमिस्ट्री विभाग के डॉ अमरेंद्र सिंह को उत्तर प्रदेश सरकार के रिसर्च एवं डेवलपमेंट विभाग द्वारा प्रोजेक्ट प्राप्त होने पर सम्मानित किया गया। इस मौके पर इंजीनियरिंग संकाय के डीन प्रोफेसर बी.बी. तिवारी ने सभी को बधाई दी एवं सभी शिक्षकों को रिसर्च एवं प्रोजेक्ट से जुड़े कार्यों को करने हेतु प्रेरित किया।धन्यवाद ज्ञापन रसायन विज्ञान विभाग के विभागाध्यक्ष एवं पूर्व डीन इंजीनियरिंग संकाय प्रोफेसर अशोक कुमार श्रीवास्तव ने किया। कार्यक्रम का संचालन श्याम त्रिपाठी ने किया। इस मौके पर डॉ राजकुमार, डॉ रजनीश भास्कर, डॉ संतोष कुमार, डॉ यूआर प्रजापति, करुणा निराला, नितिन यादव, सीपी सिंह, रामसेवक यादव, मोहिंदर पाल, केके मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

लाईव विजिटर्स

27283940
Live Visitors
1518
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : विश्वविद्यालय हर हाल में सत्र नियमित करें- सुभाष शर्मा
Next articleजौनपुर : कुलपति ने परिसर में चल रही परीक्षाओं का किया निरीक्षण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏