जौनपुर : तीन दिवसीय स्काउट गाइड शिविर का हुआ समापन

जौनपुर : तीन दिवसीय स्काउट गाइड शिविर का हुआ समापन

# सर सैय्यद अहमद इंटर कालेज में आयोजित किया गया शिविर

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 कस्बे के सबरहद स्थित सर सैय्यद अहमद इंटर कॉलेज में आयोजित तीन दिवसीय स्काउट गाइड शिविर के आखिरी दिन सोमवार को सड़क सुरक्षा जागरूकता रैली निकाली गई। रैली के जरिए स्काउट गाइड विद्यार्थियों ने सभी को सड़क सुरक्षा के प्रति सचेत किया और नियमों का पालन करने की अपील की। प्रधानाचार्य मोहम्मद शाहिद नईम ने बताया कि शासन के निर्देशानुसार आयोजित समर कैंप के दौरान आयोजित स्काउट गाइड के तीन दिवसीय शिविर “प्रथम सोपान” का सोमवार को समापन हुआ।

इस मौके पर सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम के तहत रैली निकली गई और लोगों को जागरूक किया गया। कार्यक्रम में मौजूद स्काउट गाइड के जिला कमिश्नर और गांधी स्मारक इंटर कॉलेज, समोधपुर के पूर्व प्राचार्य रणजीत सिंह ने स्काउट गाइड बच्चों को संदेश देते हुए कहा कि लगातार प्रयास ही सफलता की कुंजी है। स्काउट गाइड डीओसी राकेश कुमार मिश्रा ने कहा कि सड़क सुरक्षा और सुरक्षित यातायात के लिए नियमों की जानकारी होना और उनका पालन करना बेहद जरूरी है। रैली में शामिल बच्चों ने सभी से बाइक चलाने के दौरान हेलमेट पहनने और तीन सवारियों के न बैठने की अपील की।

कार्यक्रम में स्काउट ट्रेनर अंबुज सिंह, स्काउट मास्टर अरशद अली और दिलीप कुमार, वॉलंटियर जसवीर और सिद्धार्थ समेत शिक्षक शिशिर कुमार यादव, हसन अंसारी, मोहम्मद यासिर, आनंद सिंह, मोहम्मद सिराज, असद खान, अजय पांडेय, लालमन और उदयराज यादव मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : सवा किलो गांजा के साथ युवक गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : यातायात नियमों की जागरूकता के लिए निकली गई रैली
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏