जौनपुर : थानाध्यक्ष मीरगंज पर सपा नेताओं ने लगाया पीटने का आरोप

जौनपुर : थानाध्यक्ष मीरगंज पर सपा नेताओं ने लगाया पीटने का आरोप

मीरगंज।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 ग्राम पंचायत अगहुआ के सवैया बूथ पर सपा कार्यकर्ताओं ने थानाध्यक्ष मीरगंज पर लाठी से पीटने का आरोप लगाया है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि सब बूथ से दूरी पर एक-एक घर में बैठे थे। इसके बाद भी उन्हें परेशान किया गया। विरोध करने पर पिटाई की गई। सूचना मिलने पर सेक्टर मजिस्ट्रेट भी बूथ पर पहुंच गए। मछलीशहर विधानसभा के ग्राम पंचायत अगहुआ के सवैया पोलिंग बूथ पर दोपहर में अचानक पहुंचे थानाध्यक्ष मीरगंज सुरेश कुमार सिंह ने लाठियां भांजना शुरू कर दिया। आरोप है कि कई सपा नेता को मारा-पीटा गया।
किसी ने पुलिस से शिकायत की थी कि सवैया बूथ पर फर्जी मतदान हो रहा है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठियां भांजी। जिसमें जिला प्रवक्ता लोहिया वाहिनी नितिन यादव, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के विधानसभा उपाध्यक्ष अशोक यादव, राजीव यादव, जय सिह यादव, संतोष यादव, विवेक यादव घायल हो गए। नितिन यादव ने आरोप लगाया कि वह बूथ से दूर एक घर में बैठे थे। अचानक पहुंचे थानाध्यक्ष मीरगंज सुरेश सिंह ने लाठी भांजकर घायल कर दिया। उनके साथ बैठे अन्य लोगों को मारा-पीटा गया है। जान-बूझकर सपा के लोगों को पीटा गया है। एक लड़के को भी पुलिस पकड़ कर थाने ले गई है। सूचना पर सपा नेता विशाल यादव भी मौके पर पहुंच गए। गांव में तनाव होने के कारण पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। सूचना पर सेक्टर मजिस्ट्रेट बद्रीनाथ भी मौके पर पहुंच गए। उनका कहना है की फर्जी मतदान की सूचना पर थानाध्यक्ष पहुंचे थे सिर्फ पुलिस ने लाठियां भांजी थीं।

लाईव विजिटर्स

27320369
Live Visitors
6529
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : हेलो.. मैं फलां बोल रहा हूं, दिनभर बजती रही कंट्रोल रूम की घंटी
Next articleजौनपुर : लिस्ट से नाम कटने के चलते हजारों लोग हुए मतदान से वंचित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏