जौनपुर : दहेज हत्या के दो अभियुक्त गिरफ्तार, तीन आरोपी अभी भी फरार

जौनपुर : दहेज हत्या के दो अभियुक्त गिरफ्तार, तीन आरोपी अभी भी फरार

सिकरारा।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 स्थानीय पुलिस ने क्षेत्र के चौरा मोहनदास गांव मे गुरुवार को हुए दहेज हत्या काण्ड के दो आरोपितों को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि तीन अभियुक्त अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर हैं।

थानाध्यक्ष के मुताबिक एसआई विजय शंकर यादव शनिवार को अपने हमराहियों सिपाही अमित सिंह व रीतेश सिंह के साथ वांछित की धर पकड़ तथा संदिग्ध वाहनों की चेकिंग में निकले थे। मुखबिर की सूचना पर जौनपुर प्रयागराज हाईवे के गुदरी गंज चौराहे से चौरा मोहनदास दहेज हत्या कांड के आरोपित भारत यादव व उनके पुत्र कैलाश यादव को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया गया।

बता दें कि उक्त गाँव के फौजी आलोक यादव की पत्नी पूजा का शव गुरुवार को उसके कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता मिला था। मायके वालों की तहरीर पर पुलिस पति सहित पाँच लोगों के विरुद्ध दहेज हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुटी थी। उक्त दो लोगो की गिरफ्तारी के बाद मृतका के पति, सास व जेठानी अब भी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं।

लाईव विजिटर्स

27335914
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : सड़क हादसे में जलालपुर थाने पर तैनात सिपाही की मौत
Next articleजौनपुर : 2004 बैच के सभी शिक्षकों का होगा मानदेय भुगतान- अमित सिंह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏