जौनपुर : दूषित जलापूर्ति से लोगों में व्याप्त है खासा आक्रोश

जौनपुर : दूषित जलापूर्ति से लोगों में व्याप्त है खासा आक्रोश

मुंगरा बादशाहपुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   नगर स्थित साहबगंज सिनेमा गली में नगर पालिका द्वारा दूषित पानी की आपूर्ति करने से मोहल्ले वासियों ने नाराजगी जताई है। डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों ने गुरूवार को शिकायती पत्रक देकर पालिका प्रशासन का ध्यान इस तरफ आकृष्ट कराया है। आरोप है कि पालिका प्रशासन द्वारा घोर लापरवाही से मोहल्ले में दूषित पानी आपूर्ति किया जा रहा है। जिसको पीने से लोगो की तबीयत खराब हो रही है फिर भी पालिका प्रशासन बेखबर है।
जहां एक तरफ सरकार गर्मियों के मौसम में डायरिया आदि तमाम रोगों से बचाव के लिए प्रयास कर रही है वहीं पालिका की लापरवाही से दूषित पानी की आपूर्ति की जा रही है। पानी सप्लाई की कोई निश्चित समय न होने के कारण लोगों के पानी की टंकी खाली पड़ी है। नौबत तो यहां तक आ गया है कि दैनिक क्रिया करने के लिए पानी नही है जबकि इस समय रमजान का पवित्र महीना चल रहा है फिर भी यहां पर पानी की आपूर्ति सही ढंग से नहीं की जा रही है जो भी थोड़ा बहुत पानी आपूर्ति की जा रही है वह भी पूरी तरह से दूषित पानी है।
अधिशाषी अधिकारी मीनाक्षी चतुर्वेदी ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। पत्रक देने वाले लोगो में मुख्य रूप से मुकुंद जी गुप्त, योगेश कुमार गुप्त, अवधेश कुमार, देवी शरण, शिवम, रामबाबू, सुरेश चन्द्र गोपाल आदि ने पालिका प्रशासन से स्वच्छ व नियमित पानी आपूर्ति करने की मांग की है।

लाईव विजिटर्स

27297066
Live Visitors
5600
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : बर्न वार्ड की बंद एसी और रैना बसेरा पर चुप्पी साध लिए एडी हेल्थ
Next articleबैंक मैनेजर व कर्मचारियों पर लगाया धोखाधड़ी करने का आरोप
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏