जौनपुर : देश को खतरा दुर्जनों की दृष्टता से नहीं, सज्जनों की शांति से है- अनिल मिश्र

जौनपुर : देश को खतरा दुर्जनों की दृष्टता से नहीं, सज्जनों की शांति से है- अनिल मिश्र

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन आयोजित कर रही है। इसी क्रम में शीहीपुर जौनपुर स्थित नव निर्मित कार्यालय पर प्रबुद्ध, प्रकोष्ठ का जिला सम्मेलन जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अनिल मिश्र उपस्थित रहे। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि ओम प्रकाश त्रिपाठी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का सुभारम्भ पार्टी के पुरोधा डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पण्डित दीन दयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्पांजलि कर की गई।

मुख्य अतिथि अनिल मिश्र ने ने कहा कि हमारे लिए व्यक्ति से बड़ा दल है और दल से बड़ा देश है। भाजपा कार्यकर्ता के लिए सत्ता प्राप्त करना और शासन करना मात्र लक्ष्य नहीं है। भाजपा मूल्यों और आदर्शों को लेकर राजनीति में आई है, जिससे देश की आस्था जुड़ी है। सदी की इस महामारी के दौरान अमेरिका के मुकाबले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी के नेतृत्व में भारत का कोरोना प्रबंधन बेहतरीन रहा। आप जैसा प्रबुद्ध वर्ग समाज के हर वर्ग में जा सकता है। यहां अधिवक्ता, चिकित्सक, कारोबारी भी हैं। आप सब समाज का नेतृत्व करते हैं। आप हर जगह हैं आप मूल्यों और आदर्शों के साथ समाज में जाते हैं। आप बता सकते हैं कि देश का हित क्या है। कई बार स्वयं के हित मजबूत हो जाते हैं। अगर देश कमजोर होगा तो आप कमजोर होंगे। आप देश को मजबूत बना लिये व्यक्तिवाद से ऊपर उठकर राष्ट्रधर्म की बात कीजिये। हम अपने सारे कार्यकर्तओं को यही बताते हैं। देश को गठबंधन के जरिये राजनैतिक स्थिरता दी थी।

विशिष्ट अतिथि के रूप में ओमप्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी आज जो अपने सर्वोच्च शिखर पर है। उसमें कार्यकर्ताओं के साथ आप सभी प्रबुद्धजनों का भी योगदान है। आप सभी समाज के बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। आपके द्वारा जनता में प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान से लेकर कोरोना वैक्सीन के निर्माण व टीकाकरण को समाज के हर व्यक्ति तक पहुंचाया गया। आप जानते हैं कि जब तक देश की बागडोर मोदीजी के हाथों में है तब तक देश की संप्रभुता, अखंडता की तरफ कोई भी देश आंख उठाकर नहीं देख सकता है। अनुच्छेद 370 का खात्मा, अयोध्या भव्य निर्माण, तीन तलाक, लद्दाख व जम्मू कश्मीर को केंद्र शासित राज्य घोषित करने जैसे अभूतपूर्व निर्णय व कार्य हैं। जिसको आने वाली पीढ़ियां सदैव याद रखेंगी। कार्यक्रम का संचालन जिला जिला संयोजक शीतला प्रसाद मिश्र ने की। उक्त अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय, जिला सह संयोजक प्रह्लाद सिंह, विधानसभा संयोजक और जिले के प्रबुद्ध वर्ग के लोग उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : तालाब मे डूबने से दो चचेरे भाईयों की दर्दनाक मौत
Next articleजौनपुर : हाईकोर्ट ने जारी किया स्कूल मैनेजर के विरुद्ध वारंट
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏