जौनपुर : नव निर्वाचित सपा विधायकों का हुआ भव्य स्वागत

जौनपुर : नव निर्वाचित सपा विधायकों का हुआ भव्य स्वागत

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               समाजवादी पार्टी कार्यालय पर सपा के नवनिर्वाचित विधायकों का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। जिसमें प्रमुख रूप से विधायक तुफानी सरोज, जगदीश नरायण राय, लकी यादव, पंकज पटेल, डां रागनी सोनकर का जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव के नेतृत्व मे सभी पदाधिकारियों ने माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया।

वहीं जीते हुए विधायकों ने कहा कि जिस तरह जनता ने राष्ट्रीय नेतृत्व मे आशा कर महान देवतुल्य जनता ने हम लोगों जीत दिलाई है उस विश्वास को हम लोग कायम रखने के लिए पूरी ईमानदारी से जनता के बीच मे रहकर निभाने का काम करेंगे। सरकार भले ही समाजवादी पार्टी की नहीं बनी हमनें चुनाव हारा है लेकिन संघर्ष कर फिर से जीत कर सरकार बनायेंगे और महबूब नेता अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनायेंगे। वहीं सपा जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने विधान परिषद के होने वाले चुनाव की चर्चा करते हुए कहा कि ये चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है और जनपद जौनपुर मे समाजवादी विचारधारा के मतदाताओं ने मन बनाया है कि समाजवादी पार्टी के कैंडिडेट डॉ मनोज यादव को विजयी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़नी है। वहीं अन्त में पूर्व अध्यक्ष रामदास यादव के पूर्ण तिथि व पूर्व नगर अध्यक्ष शरीफ रायनी, सपा नेता मनोज मौर्या के माता जी के निधन पर 2 मिनट मौन रखकर शोक व्यक्त किया गया। स्वागत समारोह में मुख्य रूप से पूर्व विधायक लल्लन प्रसाद यादव, अरशद खाँ, सुषमा पटेल, राजनरायन बिंद, राजबहादुर यादव, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, पूनम मौर्या, आरिफ हबीब, अनवारुल गुड्डू, भानू प्रताप मौर्या, गुड्डू सोनकर, महेन्द्र यादव, रमापति यादव आदि मौजूद रहे। संचालन जिलामहाचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया।

लाईव विजिटर्स

27320177
Live Visitors
6337
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : 21 मार्च से लगेगी 12 से 14 साल के बच्चों को कोर्बेवैक्स वैक्सीन
Next articleजौनपुर : कुड़ियारी गांव में पुरानी परंपरा के अनुसार मनाई गई फगुआ
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏