जौनपुर : पहलवान की हत्या के विरोध में शनिवार को धर्मापुर बाजार बंद

जौनपुर : पहलवान की हत्या के विरोध में शनिवार को धर्मापुर बाजार रहा बंद

# हाई अलर्ट पर पुलिस, शुक्रवार की शाम हुआ था भारी बवाल

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                धर्मापुर बाजार में शुक्रवार देर शाम चाकू से वार कर युवा पहलवान की हत्या कर दी गई। हमले में उसका दोस्त घायल हो गया। घटना के बाद भारी बवाल हो गया। शनिवार सुबह से बाजार में तनवापूर्ण शांति है। धर्मापुर बाजार शनिवार सुबह से छावनी में तब्दील   है। दुकानें बंद हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की पैनी नजर है।

शुक्रवार शाम अंडा दुकान चाकू से वारकर युवा पहलवान बादल यादव की हत्या के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश है। शव का आज पोस्टमार्टम किया जाएगा। जिसके मद्देनजर अस्पताल परिसर में भी भारी सुरक्षा व्यवस्था है। पीड़ित परिवार ने तीन नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। शनिवार सुबह फोरेंसिक टीम भी साक्ष्य संकलन के लिए मौक पर पहुंची है। चाकू से हमले घायल बादल के दोस्त का उपचार वाराणसी में चल रहा है। मामले में पुलिस ने ग्राम प्रधान सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि धर्मापुर बाजार में शुक्रवार शाम एक युवक ने अंडा खाने को लेकर हुए विवाद में दो दोस्तों बादल यादव (22) और अंकित यादव (21) पर चाकू से वार कर दिया। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने बादल को मृत घोषित कर दिया। अंकित की हालत गंभीर है। घटना के तुरंत बाद आक्रोशत लोगों ने आरोपी शिवम राय उर्फ गोलू को पीटा और दुकान में तोड़फोड़ की।मौत की सूचना पाकर आक्रोशित लोगों ने जौनपुर-आजमगढ़ मार्ग पर प्रसाद तिराहे के पास जाम लगा दिया।

इस दौरान सरकारी एंबुलेंस में आग लगा दी। सीओ केराकत, थानाध्यक्ष गौरा बादशाहपुर के वाहन समेत कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की। चार घंटे तक उपद्रव होता रहा।10 थानों से फोर्स, पीएएस, क्यूआरटी और एसओजी टीम को तैनात कर दिया गया। रात में करीब दस बजे दमकल की दो गाड़ियां पहुंची, लेकिन तब तक एंबुलेंस जल चुकी थी। देर रात तक तनाव की स्थिति बनी रही। पिटाई से घायल आरोपी शिवम को भर्ती कराया गया है। देर रात हुए उपद्रव में 10 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को चोटें लगीं।

लाईव विजिटर्स

27332621
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : युवा पहलवान की चाकू घोंपकर हत्या के बाद बवाल
Next articleजौनपुर : स्मार्टफोन व टैबलेट पाकर छात्रों के खिले चेहरे
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏