जौनपुर : पहली बारिश ने खोली प्रशासन की पोल

जौनपुर : पहली बारिश ने खोली प्रशासन की पोल

# विद्यालय, सड़क, अंडर पास समेत महिला चौकी हुई जलमग्न

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                 बारिश को लेकर जनपद भर में पूजा अर्चना व मस्जिदों में नमाज अदा की गई। यहां तक कि अधिवक्ताओं में पत्रक के माध्यम से जिले को सूखाग्रस्त घोषित करने की मांग भी शासन से की। बुधवार की रात दुआ सफल भी हुई और मूसलाधार बारिश हुई सुबह जब किसानों की नींद खुली तो खेतो में पानी देख चेहरे खिल उठे और जोर शोर से धान की रोपाई करने में लग गए तो वही सड़को, विद्यालय, अंडर पास समेत महिला चौकी भी जलमग्न हो गया।
गुरुवार की सुबह केराकत चौराहे से लेकर थाने के गेट तक सड़क पर पूरी तरह से जलमग्न हो गई साथ ही रिपोर्टिंग महिला चौकी भी पानी से घिरा दिखा हालांकि लोग किसी तरह जलमग्न हुई सड़को पर आते जाते देखे गये वही अगर हम बात करे विद्यालय की तो प्राथमिक विद्यालय ब्राह्मणपुर झमका, दिल्ला का पूरा प्राथमिक विद्यालय व प्राथमिक विद्यालय गंगौली पूरी तरह से जलजमाव से घिरा रहा। भैरोभानपुर के मुरलीपुर गांव में बने रेलवे अंडर पास व पचवर रेलवे अंडर पास में बारिश का पानी लबालब रहा जिसके चलते आवागमन बाधित रहा। बारिश आने से पहले ही बारिश से निपटने के लिए भारी भरकम लागत से नालों की साफ सफाई की जाती है ताकि बारिश के दिनो मे जलजमाव ना हो सके पर आलम यह है कि पहली बारिश ने ही सारे दावों की पोल खोल दिया।
Previous articleजौनपुर : दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने नगदी समेत हजारों का माल किया पार
Next articleद्रौपदी मुर्मू ने हासिल की एतिहासिक जीत, पहली महिला आदिवासी बनी महामहिम
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏