जौनपुर : पिता ने मासूम बेटे और बेटी को कुएं में फेंका, मौत

जौनपुर : पिता ने मासूम बेटे और बेटी को कुएं में फेंका, मौत

जफराबाद।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              थाना क्षेत्र के नेपुरा गांव में रविवार को एक पिता ने मासूम बेटे और बेटी को कुएं में फेंक दिया। कई घंटे बाद जब पत्नी ने पूछताछ की तो बोला मैंने दोनों बच्चों को कुएं में फेंक दिया है। कारण पूछने पर बोला कि मैं कहां से कमाकर खिलाऊंगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
नेपुरा गांव में इरफान पुत्र अब्दुल गफ्फार चार-पांच साल से सऊदी से आया हुआ है। इस समय जफराबाद बाजार में एक चलनी बेंचने वाले की दुकान पर काम करता था। इसके एवज में उसे एक हजार रुपये प्रति माह मिलता है। पत्नी साहिन बानो के मुताबिक रोज की तरह रविवार को भी वह दुकान पर काम करने के लिए गया था। जहां से खाना खाने के लिए दोपहर में करीब 12 बजे आया था। दोपहर में पत्नी साहिन नमाज पढ़ रही थीं। उनके दोनों बच्चे सायमा (7) और बेटा अरमान (5) खेल रहे थे।
आरोप है कि इसी दौरान इरफान ने सायमा और अरमान को अपने साथ लेकर गया। पत्नी ने सोचा कि वह बच्चों को खिलाने के लिए ले जा रहा है, लेकिन बच्चों को खिलाते-खिलाते घर से 50 मीटर दूर कुएं में ले जाकर फेंक दिया। इसके बाद जफराबाद स्थित दुकानदार के यहां काम पर चला गया। इधर, साहिन सोच रही थी कि इरफान उसके बच्चों को लेकर खिलाने गया था। मगर, जब वह शाम को करीब चार बजे घर पहुंचा तो साहिन ने बच्चों के बारे में पूछा तो उसने कहा कि मैंने दोनों को कुएं में फेंक दिया है। इस पर चीखते हुए साहिन ने कारण पूछा तो बोला कि मैं कहा से खिलाऊंगा।
बच्चों की मौत की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर शाम करीब 6 बजे थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी पहुंचे और शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। वहीं ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल, सीओ सिटी जितेंद्र दुबे, तहसीलदार पवन कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। सीओ सिटी का कहना है कि आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया गया है। जैसा कि गांव के लोग बता रहे हैं उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है, लेकिन इसकी भी जांच की जा रही है।

लाईव विजिटर्स

27342989
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : ठगी कर रही तीन महिलाओं को ग्रामीणों ने पकड़ा
Next articleजौनपुर : फरीदुल हक़ कॉलेज में आयोजित हुआ रोजा इफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏