जौनपुर : पुस्तक परिचर्चा कार्यक्रम में प्रबुद्धजनों ने की शिरकत

जौनपुर : पुस्तक परिचर्चा कार्यक्रम में प्रबुद्धजनों ने की शिरकत

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                    टीडी कॉलेज जौनपुर में आयोजित पुस्तक परिचर्चा कार्यक्रम में पुलिस महानिरीक्षक के. सत्यनारायण ने कबीर के बारे में लिखी पुस्तकों पर कहा कि राम हमारे अंदर ही हैं, बस उसे देखने वाली पारखी नज़र चाहिए।
साहित्यकार डॉ इंदीवर द्वारा रचित दो पुस्तकों ‘कबीर के राम’ एवं ‘कबीर : हिंदू परंपरा के संत’ पर परिचर्चा का आयोजन टीडी कॉलेज जौनपुर एवं प्रकाशन समूह वीएल मीडिया साॅल्यूशंस, दिल्ली द्वारा किया गया था। कार्यक्रम में जनपद के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं अध्यक्ष आकांक्षा समिति डॉ अंकिता राज द्वारा रचित फादर्स-गार्डन का विमोचन भी किया गया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे पुलिस महानिरीक्षक के. सत्यनारायण, विशिष्ट अतिथि मनीष कुमार वर्मा, अध्यक्ष प्रो सुरेंद्र कुमार, विशिष्ट वक्ता प्रो अनुराग कुमार एवं अतिथि वक्ता के रूप में डा अंकिता राज ने भाग लिया। वंदना के पश्चात कार्यक्रम की शुरुआत टीडी कॉलेज जौनपुर के प्राचार्य प्रो आलोक सिंह ने स्वागत उद्बोधन के साथ किया।
जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने अपनी पुस्तक के बारे में चर्चा की एवं परिवार तथा समाज के लिए पर्यावरण की उपयोगिता के बारे में भी बताया। कार्यक्रम का संचालन दिल्ली से पधारे नित्यानंद तिवारी ने किया। इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी जितेन्द्र दुबे, जॉइंट मजिस्ट्रेट/उप जिलाधिकारी सदर हिमांशु नागपाल, बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ गोरखनाथ पटेल समेत तमाम अधिकारी एवं टीडी कॉलेज के अध्यापक एवं छात्रों ने कार्यक्रम में शामिल रहे।

लाईव विजिटर्स

27342841
Live Visitors
Today Hits
Previous articleसुल्तानपुर : आरके महाविद्यालय में धूमधाम से मनाई गई अम्बेडकर जयंती
Next articleजौनपुर : अमन चैन की दुआ के साथ रोज़ेदारों ने किया इफ़्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏