जौनपुर : प्यासे बंदर ने लोगों के बीच बैठकर बुझाई प्यास, वीडियो वायरल

जौनपुर : प्यासे बंदर ने लोगों के बीच बैठकर बुझाई प्यास, वीडियो वायरल

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                चिलचिलाती धूप में एक ओर जहां इंसान का जीवन बद से बदतर है तो वहीं पशु पक्षियों समेत अन्य जीवों का जीवन जीना दुर्लभ हो गया है। अपनी प्यास को बुझाने के लिए पशु पक्षियों इधर उधर भटकने को मजबूर हैं। ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

केराकत कोतवाली में स्थित श्रीराम जानकी मंदिर उस समय सुर्खियों में आया जब एक बंदर लोगों के बीच में बैठकर अपनी प्यास बुझाने के बाद तकरीबन एक घंटा बैठा रहा फिर वापस बिना किसी प्रकार की क्षति पहुंचाए वापस अपने जगह पर चला गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार रोज की भांति कोतवाली में फरियादियो का आना जाना लगा रहता है भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए फरियादी श्रीराम जानकी मंदिर में बैठ जाते है लोगो को बैठकर प्यास बुझाते देख एक बंदर भी लोगो के बीच में आकर बैठ गया। बंदर को अपनी तरफ आते देख लोग डरने लगे पर बंदर को शांत बैठा देख प्यास लगने का अंदेशा हुआ तो बैठे लोगो में डेहरी के हिमांशु राय ने डिस्पोजल ग्लास में पानी लेकर पिलाने लगे। बंदर ने भी अपनी प्यास को बुझाने के बाद घंटो भर समय बिताने के बाद वापस चला गया। लोगो के बीच में बंदर को पानी पीता देख हर कोई दंग रह गया। किसी ने बंदर को पानी पीते हुए वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देख कर और सुनकर क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
Previous articleजौनपुर : रेलवे ट्रैक के समीप मिला युवक का सिर कटा शव
Next articleगाजीपुर : भाजपा कार्यकर्ताओ ने फूंका सपा एमएलसी लाल बिहारी यादव का फुतला
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏