जौनपुर : प्रदर्शनीय पर रोक लगाने के लिए खिलाड़ियों ने सौंपा ज्ञापन

जौनपुर : प्रदर्शनीय पर रोक लगाने के लिए खिलाड़ियों ने सौंपा ज्ञापन

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                 स्थानीय क्षेत्र के नार्मल मैदान में एक अप्रैल से लेकर सोलह अप्रैल तक सरदार वल्लभ भाई पटेल ग्रामोद्योग सेवा संस्थान द्वारा लघु स्तरीय ग्रामोद्योग, हैंडलूम व हैंडीक्रैप्ट मेला प्रचार प्रसार के लिए लगाया जा रहा है।

शनिवार की दोपहर स्थानीय खिलाड़ियों ने एसडीएम को पत्रक सौंप खेल व व्यायाम के नार्मल मैदान में लगने जा रहे प्रदर्शनीय मेला पर रोक लगाने की अपील की। खिलाड़ियों ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि केराकत में खेलकूद व व्यायाम के लिए एक मात्र मैदान नार्मल का मैदान है। इस मैदान पर हर रोज खिलाड़ी अभ्यास करने के लिए जाते है। ऐसे में यहां पर प्रदर्शनी मेला लगने से अभ्यास करने में कठिनायों का सामना करना पड़ सकता हैं।

गौरतलब हो की हर वर्ष इस मैदान पर राज्यस्तरीय फुटबाल टूर्नामेंट का आयोजन होता है। जिले व प्रदेश की टीमें टर्नोमेंट में भाग लेती हैं हर दिन मुख्य अतिथियों का जमावड़ा इस मैदान पर लगा रहता है। अभ्यास करने वाले खिलाड़ियों में काफी रोष का माहौल व्याप्त है। रोष व्याप्त करने वाले खिलाड़ियों में कमला, मुख्तार खान, नवीन चंद, सत्यम, वीरू यादव, महबूब, रवि यादव, विशाल, सद्दाम, फिरोज, राहुल, जितेंद्र, अरविंद, मनीष समेत अन्य खिलाड़ी मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27337060
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : चोरी की बाइक व अवैध तमंचे के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : एंबुलेंस से परीक्षा देने स्कूल पहुंची कीर्ति मौर्या
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏