जौनपुर : प्रधानमंत्री आगमन को लेकर किया गया रूट डायवर्जन

जौनपुर : प्रधानमंत्री आगमन को लेकर किया गया रूट डायवर्जन

# परेशानियों से बचने के लिए आईये जानते हैं कहाँ-कहाँ से होगा रूट डायवर्जन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              तीन मार्च को टीडीपीजी कालेज के मैदान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की होने वाली रैली को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस प्रशासन ने यातायात को बहाल रखने के लिए रूट डायवर्जन किया है। शहर के इलाके में बड़ी गाड़ियां का प्रवेश पूरी बंद रहेगा। परेशानियों से बचने के लिए आईये जानते हैं रूट डायवर्जन…

1- सुल्तानपुर रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन ट्रक डंपर इत्यादि को बक्सा हाईवे पर रोका जायेगा तथा छोटे वाहन मुरादगंज से सीहीपुर रेलवे क्रॉसिंग की तरफ डाईवर्ट किया जायेगा जो पकड़ी के पास जाकर बनारस वाली हाईवे में चढ़ जायेंगें वहाँ से वाराणसी के तरफ निकल जायेंगे। रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें।
2- प्रयागराज व प्रतापगढ़ से आने वाले बड़े वाहन ट्रक डंपर इत्यादि मछलीशहर से मडियाहूं से चौकी जमालापुर होते हुए बाबतपुर वाराणसी के तरफ जायेंगे तथा छोटे वाहनों को पकड़ी तिराहे के आगे अंडरपास से हाईवे की ओर डाईवर्ट किया जायेगा। रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें।
3- वाराणसी रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन को जलालपुर से थानागद्दी के रास्ते केराकत से चंदवक के रास्ते आजमगढ़ निकलेंगे तथा छोटे चार पहिया वाहन सिरकोनी से हाईवे की तरफ डाइवर्ट किया जाएगा व सिरकोनी के बाद मातापुर की ओर मोटरसाइकिल के अतिरिक्त किसी भी वाहन का प्रवेश वर्जित होगा। रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें। रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें।
4- आजमगढ़ रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन को जो भदोही, मिर्जापुर, सोनभद्र के तरफ जाते है को प्रसाद तिराहे से केराकत, थानागद्दी, जलालपुर चौराहे से मड़ियाहूं से भदोही, मिर्जापुर, सोनभद्र की तरफ जायेंगे तथा जिनको प्रयागराज जाना है प्रसाद तिराहे से केराकत से थानागद्दी से जलालपुर चौराहे से मड़ियाहूं से मछलीशहर होते हुए जायेंगें। रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें।
5- शाहगंज रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन को पचहटिया तिराहे से प्रसाद तिराहा केराकत होते हुए वाराणसी की तरफ जायेंगे, या खेतासराय तिराहे से खुटहन, बदलापुर चौराहा, सुजानगंज, मछलीशहर होते हुए मडियाहूं के रास्ते भदोही की तरफ जायेंगें। रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें।
6- भदोही रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन को जो आजमगढ़ को जाते है मड़ियाहूं से जलालपुर से थानागद्दी से केराकत से चंदवक होते हुये जायेंगें। रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें।

# पार्किंग प्वाईंट

1- वीआईपी पार्किंग टीडी कालेज
2- प्रयागराज व सुल्तानपुर के तरफ से आने वाले बड़े वाहन कार्यक्रम सम्बन्धी पालिटेक्निक चौराहे से वाजीदपुर से आदर्श डाइग्नोसिस के पास लोगों को उतारकर रिवर व्यू होटल के आगे मंत्री जी के कार्यालय के बगल के ग्राउंड में वाहनों की पार्किंग होगी।
3- आजमगढ़ के तरफ से आने वाले कार्यक्रम सम्बन्धी बड़े वाहनों की रिवर व्यू होटल के आगे मंत्री जी के कार्यालय के बगल के ग्राउंड में वाहनों की पार्कींग होगी।
4- वाराणसी के तरफ से आने वाले कार्यक्रम सम्बन्धी बड़े वाहन वाजिदपुर से आदर्श डाइग्नोसिस के पास लोगों को उतारकर रिवर व्यू होटल के आगे मंत्री जी के कार्यालय के बगल के ग्राउंड में वाहनों की पार्किंग होगी।
5- कार्यक्रम सम्बन्धी आने वाले सभी छोटे वाहनों की नियर रोडवेज बीआरपी मैदान में पार्किंग होगी।

लाईव विजिटर्स

27284053
Live Visitors
1631
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : मतदाता जागरूकता के आज बनेगी मानव श्रृंखला
Next articleजौनपुर : सड़क हादसे में बाइक सवार दो घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏