जौनपुर : फरीदुल हक़ कॉलेज में रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

जौनपुर : फरीदुल हक़ कॉलेज में रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                क्षेत्र के तालीमाबाद सबरहद स्थित फरीदुल हक मेमोरियल पीजी कॉलेज में राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर के आखिरी दिन रक्तदान शिविर लगाया गया। शिविर में कुल 18 लोगों ने रक्तदान किया और मानवता की सेवा में अपना योगदान दिया।कॉलेज में बीते बुधवार को शुरू हुए राष्ट्रीय सेवा योजना के सात दिवसीय विशेष शिविर का मंगलवार को आखिरी दिन रहा। इस मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर का शुभारंभ पूर्वांचल विश्वविद्यालय राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम समन्वयक डॉ राकेश कुमार यादव ने आम का पेड़ लगाकर किया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय सेवा में कॉलेज परिवार का योगदान सराहनीय रहा है। उन्होंने रक्तदान को महादान की संज्ञा दी और कहा कि एक यूनिट रक्तदान करके तीन जान बचाई जा सकती है। शिविर का शुभारंभ कार्यक्रम अधिकारी डॉ राकेश सिंह ने रक्तदान करके किया। उसके बाद डॉ अनामिका पांडे और डॉ अमित गुप्ता समेत स्वयंसेवकों ने रक्तदान किया। अध्यक्षता कर रहे मो अब्दुल्ला एडवोकेट ने कहा कि रक्तदान से बढ़कर मानवता की सेवा नहीं हो सकती। स्वयंसेवकों की सहभागिता हम सभी में प्रेरणा भरती है। प्राचार्य डॉ तबरेज आलम ने सभी रक्तदाताओं को बधाई और शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में डॉ राकेश सिंह, सूर्य प्रकाश यादव, रियाज अहमद, खुर्शीद हसन खां, अयाज अहमद, डॉ शिव प्रसाद, डॉ भास्कर तिवारी, डॉ धर्मेंद्र कुमार, गीता यादव, आयशा खातून, शाहीन बानो, संदीप कुमार, मो शाहनवाज, खुशी अग्रहरि, साक्षी और आदर्श कुमार आदि उपस्थित रहे।

लाईव विजिटर्स

27303564
Live Visitors
4469
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : खाद्य विभाग ने किया मिठाईयों की दुकान पर छापेमारी, बाजार में रही अफरा-तफरी
Next articleजौनपुर : चोरी की बाइक के साथ एक चोर गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏