जौनपुर : बरनवाल ज्वेलर्स के ध्वस्तीकरण को लेकर उद्योग व्यापार मण्डल आक्रोशित

जौनपुर : बरनवाल ज्वेलर्स के ध्वस्तीकरण को लेकर उद्योग व्यापार मण्डल आक्रोशित

# व्यापारी के न्याय के लिये राज्यपाल को भेजा गया ज्ञापन- श्रवण जायसवाल

# व्यापार मण्डल का होली मिलन समारोह स्थगित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   नगर के नखास- जोगियापुर के मध्य में स्थित बरनवाल ज्वेलर्स नामक फर्म को गिराये जाने को लेकर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल आक्रोशित हो गया। इसी क्रम में शुक्रवार को जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल के नेतृत्व में तमाम व्यापारियों ने जिलाधिकारी के प्रतिनिधि के रूप में मौजूद अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राम प्रकाश के आवास पर पहुंचकर उन्हें महामहिम राज्यपाल के नाम सम्बोधित मांगों का ज्ञापन सौंपा।
साथ ही व्यापारी के साथ हुए अन्याय की तरफ ध्यान आकृष्ट कराते हुये न्याय दिलाने की मांग किया। इस दौरान जिलाध्यक्ष श्री जायसवाल ने कहा कि नखास के सद्भावना पुल मोड़ के निकट स्थित बरनवाल ज्वेलर्स जो बन्द था, को नगर मजिस्ट्रेट अनिल अग्निहोत्री की देख-रेख में जेसीबी से ढहा दिया गया जबकि उक्त दुकान के अन्दर तमाम ज्वेलरी, सामान सहित नगदी रखे थे जो मलबे में दबकर तहस-नहस हो गये।
श्री जायसवाल ने बताया कि प्रतिष्ठान के संचालक प्रमोद बरनवाल ने उक्त कार्यवाही के विरूद्ध कमिश्नर वाराणसी की अदालत में गुहार लगा रखा था जिसमें 30 मार्च तारीख पड़ी थी। साथ ही यह भी नियम है कि जब किसी उच्च अदालत में सुनवाई हो रही हो तो किसी भी प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी को नियमतः उक्त कार्यवाही को तब तक के लिये यानी 30 मार्च तक रोकना चाहिये था। इतना ही नहीं, उक्त नियम की छायाप्रति नगर मजिस्ट्रेट को दिया गया था लेकिन उन्होंने न्यायालय की अवहेलना करते हुए उक्त प्रतिष्ठान को ढहवा दिया।
फिलहाल इस ध्वस्तीकरण को लेकर व्यापारियों में भारी आक्रोश है। जिसको लेकर व्यापार मण्डल सड़क पर उतर गया है। अन्त में श्री जायसवाल ने कहा कि व्यापार मण्डल महामहिम राज्यपाल से उक्त प्रकरण की उच्चस्तरीय जांच की मांग करता है। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष अनवारूल हक, अमरनाथ मोदनवाल, संजीव साहू, अमर बहादुर सेठ, राजेश यादव, राम बसावन अग्रहरि, चन्द्रबली सिंह सहित तमाम व्यापारी मौजूद रहे।

# व्यापार मण्डल का होली मिलन समारोह स्थगित

व्यापार मण्डल द्वारा 27 मार्च दिन रविवार को आयोजित ‘होली मिलन समारोह’ स्थगित कर दिया गया है। इस आशय की जानकारी अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल ने दी है।

लाईव विजिटर्स

27347636
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : नगर पालिका ने तोड़ी दुकानें, व्यवधान डालने वालों के खिलाफ दी तहरीर
Next articleजौनपुर : सामूहिक विवाह में 11 जोड़ों का हुआ पाणिग्रहण संस्कार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏