जौनपुर : बारात गए युवक की चाकू घोंपकर हत्या

जौनपुर : बारात गए युवक की चाकू घोंपकर हत्या

# जनवासे से 200 मीटर दूर मिला शव

# परिजनों ने छह नामजद के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

मड़ियाहूं।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  कोतवाली क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में बारात गए युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव मंगलवार सुबह जनवासे से 200 मीटर दूर बरामद हुआ। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी है। रामपुर थाना क्षेत्र के गंधोना गांव से सोमवार रात बरात हरिहरपुर गांव गई थी। इस मामले में परिजनों द्वारा 6 लोगों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी गई है। पुलिस तहरीर पर कार्रवाई करने में जुटी हुई है।
रामपुर थाना क्षेत्र के दादर गंधौना गांव से राजकुमार यादव पुत्र लवकुश यादव की बारात मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के हरिहरपुर गांव मे सोमवार की रात फौजदार यादव के यहां गई थी। बारात में जियालाल यादव का 22 वर्षीय पुत्र कमलेश यादव, गोविंद दूबे, शिवनारायण दूबे तीन साथियों के साथ गया था। जनवासे से 200 मीटर दूर पहुंचा था तभी आधा दर्जन बाईक सवार अज्ञात लोगों ने रास्ता रोक लिया। अज्ञात लोगों ने कमलेश को गाली दिया तो उनके साथियों ने बीच-बचाव किया जिसके बाद तीनो की पिटाई शुरू कर दिया। उसी समय कमलेश को पकड़कर चाकू से गोद गोद कर मार डाला और को शव को वहीं खेत में फेंककर भाग गए। घटना की सूचना साथियों ने डरकर परिजनो को नहीं बताया।
रात भर शादी विवाह का कार्यक्रम संपन्न हुआ सुबह गांव के चरवाहे खेत की तरफ गए तो खून से लथपथ अज्ञात युवक की शव देखकर ग्राम प्रधान को जानकारी दिया। ग्राम प्रधान ने तुरंत सूचना पुलिस को दिया। कमलेश जब घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी जानकारी करने लगे कोतवाली पहुंचकर पुलिस को लड़के के गायब होने की सूचना दिया। पुलिस वालों द्वारा मृतक की फोटो परिवार को दिखाने पर युवक की पहचान कमलेश यादव के रूप में किया।
घटना के संबंध में सीओ मड़ियाहूं संत प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि सोमवार रात गंधोना से एक बारात में मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में आई थी बारात में शामिल होने जा रहे दो युवक को 6-7 लोगों ने रास्ते में पकड़ लिया और मारना पीटना शुरू कर दिया। साथ रहे एक युवक वहां से फरार हो गया। एक युवक कमलेश की उन लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। इन लोगों का आपस में कुछ पुराना विवाद था। जानकारी मिली है कि 15 दिन पहले प्रैक्टिकल की परीक्षा को लेकर कुछ विवाद हुआ था जिसको लेकर आज उन लोगों में पीट पीट कर हत्या कर दी है पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। 6 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर प्राप्त है आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

लाईव विजिटर्स

27320263
Live Visitors
6423
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : उप निरीक्षक ने बच्चों के साथ मनाई ईद, दिया आपसी भाईचारे का संदेश
Next articleजौनपुर : शादी में आए युवक की बाइक चोरी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏