जौनपुर : भाजपा युवा मोर्चा ने निकाली विकास तीर्थ बाइक रैली

जौनपुर : भाजपा युवा मोर्चा ने निकाली विकास तीर्थ बाइक रैली

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                भाजयुमो द्वारा विकास तीर्थ बाइक रैली यात्रा का आयोजन किया गया, यह यात्रा पांचो विधानसभा में मोदी और योगी सरकार द्वारा किये गये सभी विकास कार्य स्थलों से होकर गुजरा। इस कार्यकम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा प्रांशु दत्त द्विवेदी एवं जिलाध्यक्ष भाजपा और काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष युवा शैलेन्द्र मौर्य उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का शुभारम्भ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा प्रांशु दत्त द्विवेदी, शैलेन्द्र मौर्य, जिलाध्यक्ष भाजयुमो दिव्यांशु सिंह ने खरका कालोनी में स्थित पण्डित दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर विकास तीर्थ यात्रा बाइक रैली को झण्डी दिखाकर किया। यह बाइक रैली यात्रा मुख्य रूप से मोदी सरकार के आठ वर्ष पूर्ण होने पर उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों को जनता तक पहुंचाना तथा उनके महत्वपूर्ण फायदे जनता को बताने के लिए विकास तीर्थ यात्रा का आयोजन किया गया। यह यात्रा जौनपुर विधानसभा के खरका कालोनी से चलकर गोमती तट पर पहुंची, उसके बाद मेडिकल कालेज पहुँची वहां पर विकास कार्य का निरीक्षण कर गोरारी बाजार पहुँची जहाँ पर आनंद बरनवाल के यहां सूक्ष्म जलपान हुआ। उसके उपरांत वहां से चलकर शाहगंज विधानसभा पहुंची। जहां चौक पर क्षेमेन्द्र सिंह के यहां पर जलपान हुआ। उसके उपरान्त यह यात्रा खुटहन होते हुये बदलापुर विधानसभा में पहुँची। बदलापुर विधानसभा में राम जानकी मंदिर पर सभा का आयोजन किया गया।

इस आयोजन में मुख्य रूप से जिला महामंत्री भाजपा सुनील तिवारी, मण्डल अध्यक्ष विनोद शर्मा, जिलाध्यक्ष भाजयुमो दिव्यांशु सिंह, जिला महामंत्री द्वय भाजयुमो विकास ओझा, ऋषिकेश श्रीवास्तव आदि लोगों ने सभा को संबोधित किया। उन लोगो ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ एवं पदाधिकारियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि संगठन कार्य के लिए युवा मोर्चा सदैव तत्पर रहा है।मई 2014 में प्रधानमंत्री ने देश की कमान अपने हाथों में ली तब से प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व और मार्गदर्शन में सबका साथ सबका विकास के मंत्र के अनुरूप केन्द्र की सरकार ने बिना भेदभाव गांव गरीब किसान महिला नौजवान के हितों के लिए जो कार्य किया वह 135 करोड़ देशवासियों के जीवन में व्यापक परिवर्तन का कारक बना है। इन आठ वर्षों के दौरान भारत आत्मनिर्भरता की राह पर तेजी से आगे बढ़ा है। देशवासियों के आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी हुई है। प्रत्येक क्षेत्र में बुनियादी सुविधाएं बढ़ी हैं। जरूरतमन्दों तक बिना भेदभाव विकास और कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा है। सभा के उपरांत यह यात्रा विधानसभा बदलापुर में हुये विकास कार्य फायर स्टेशन और बस स्टेशन पर पहुची।

उसके उपरांत यह यात्रा इंदिरा चौक से होते हुए लौहिंदा चौराहा से होते सुजानगंज पहुंची वहाँ पर जलपान के पश्चात मुंगरा बादशाहपुर पहुँची। वहां पर नगर भ्रमण कर जौनपुर की तरफ यात्रा प्रस्थान की जो सिकरारा चौराहा से होते हुए सीहीपुर स्थित भाजपा कार्यालय पर जाकर बाइक विकास तीर्थ यात्रा का समापन हुआ।इस यात्रा में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष अजय यादव, मीडिया प्रभारी कपिल सिंह कार्यालय प्रभारी नीरज मौर्य, सौरभ सिंह, आशुतोष सिंह, विकास सिंह, प्रशांत सिंह शिवम राय, आयुष अस्थाना सभी मण्डल के भाजयुमो अध्यक्ष और महामंत्री गण लोग उपस्थित रहें।
Previous articleजौनपुर : डीजे की तेज ध्वनि से आया हार्ट अटैक, होमगार्ड की मौत
Next articleजौनपुर : अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, बाल-बाल बचे लोग
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏