जौनपुर : भूत-प्रेत के चक्कर में वृद्ध को पीटकर उतारा मौत के घाट

जौनपुर : भूत-प्रेत के चक्कर में वृद्ध को पीटकर उतारा मौत के घाट

# बेटे-बहू समेत चार अन्य को भी हमलावरों ने किया घायल

# पुलिस ने किया आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार

खुटहन।
संतलाल सोनी
तहलका 24×7
                  क्षेत्र अंतर्गत के पोटरिया गांव में भूत- प्रेत के चक्कर में बुधवार की देर रात एक परिवार पर दबंगों ने हमलाकर वृद्ध राम बचन राजभर को पीट- पीटकर मार डाला। मारपीट के दौरान उनको काफी दूर तक निर्वस्त्र कर सड़क पर घसीटा भी गया। वहीं बचाने पहुंचे बहू, बेटी, बेटे समेत चार लोगों को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। एक को नाजुक हाल में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। परिजनों के अनुसार घटना बुधवार देर रात की है।
ग्राम पंचायत पोटरिया निवासी रामबचन राजभर का परिवार लंबे समय से निवास करता है। गांव में लोगों के खेत बटाई पर लेकर व बच्चे मुंबई में रहकर परिवार की जीविका चलाते हैं। पड़ोस के कुछ लोग काफी दिनों से रामबचन राजभर पर भूत प्रेत करने का आरोप लगाते हुए दुश्मनी रख रहे थे। कई बार उन्हें जान से मारने की धमकी भी दिया था। परिवार के लोगों ने पुलिस से शिकायत भी किया, लेकिन दबंगों की पुलिस से अच्छी खासी पकड़ होने की वजह से मामला दब जाता था। परिवार के लोगों का आरोप है कि बुधवार की शाम गांव में रमेश राजभर के बेटे का तिलक था। जहां पर लोगों ने वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर ली गई।
परिवार वालों का कहना है कि रात नौ बजे के करीब 30-35 की संख्या में लाठी-डंडे से लैस लोगों ने घर पर हमला कर दिया। दरवाजा, खिड़की तोड़ कर घर में घुसे और सो रहे रामबचन को लाठी डंडे से पीटकर मार डाला। दबंग निर्वस्त्र कर सड़क पर काफी दूर तक घसीट रहे थे। चीख पुकार सुनकर बहू रंगीला पत्नी सुरेंद्र, बेटी इंदा, बेटे अनिल बचाने पहुंचे तो दबंगों ने उन्हें भी जमकर पीटा। अनिल को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद पत्नी सोनवर्षा व परिवार के लोगों का रो-रोकर बेहाल हैं। फिलहाल तहरीर के बिना पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है।

# आधा दर्जन गिरफ्तार अभियुक्त

1. नरेश पुत्र खेलावन निवासी पोटरिया थाना सरायख्वाजा जनपद जौनपुर।
2. रवि पुत्र नरेश निवासी पोटरिया थाना सरायख्वाजा जनपद जौनपुर।
3. अनिल पुत्र रामपलट निवासी पोटरिया थाना सरायख्वाजा जनपद जौनपुर।
4. अच्छेलाल पुत्र नरेश निवासी पोटरिया थाना सरायख्वाजा जनपद जौनपुर।
5. विरेन्द्र पुत्र रामअचल निवासी पोटरिया थाना सरायख्वाजा जनपद जौनपुर।
6. रमेश पुत्र खेलावन निवासी पोटरिया थाना सरायख्वाजा जनपद जौनपुर
Previous articleजौनपुर : शातिर हिस्ट्रीशीटर अवैध असलहा व कारतूस के साथ गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : अवैध असलहा व कारतूस के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏