जौनपुर : मतदाता जागरूकता रैली निकाल मतदान के लिए किया जागरूक

जौनपुर : मतदाता जागरूकता रैली निकाल मतदान के लिए किया जागरूक

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                रामकरण इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन नवली द्वारा मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। मतदाता जागरूकता रैली के तहत छात्र-छात्राओं को अधिक संख्या में मतदान करने एवं जन समुदाय को इस मुहिम से जोड़ने की शपथ दिलाई गई।

मतदाताओं को जागरूक करते हुए यह भी बताया गया लोकतंत्र को मजबूती प्रदान करने की अहम भूमिका निभाना और अपने मत को मतदान के रूप में देना आपका कर्तव्य है। सभी अट्ठारह से ऊपर उम्र के छात्र छात्राओं को अपने मताधिकार का प्रयोग इस निर्वाचन सभा निर्वाचन में 7 मार्च 2022 को जरूर करना चाहिए और एक मजबूत राष्ट्रहित देश हित में और जनता की रक्षा करने वाली सरकार चुनने का अधिकार मिलता है इन सब चीजों को ध्यान में रखकर ही अपना मतदान अवश्य करें। ऐसे ही जागरूकता रैली निकालकर रामकरण इंस्टीट्यूट आफ हायर एजुकेशन नवली के अध्यापक और छात्र छात्राओं ने जनता को जागरूक किया। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ विनोद कुमार सिंह, प्रधानाध्यापकों हिमांशु यादव, विकास, धर्मेंद्र कुमार यादव, यादवेंद्र, शिवप्रसाद, कृष्णचंद्र, राहुल, राधेश्याम. संदीप आदि लोगों ने अपने अपने विचार भी व्यक्त किए।

लाईव विजिटर्स

27320460
Live Visitors
6620
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleभाजपा के त्रिदेव के बदौलत बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार- राकेश त्रिवेदी
Next articleजौनपुर : एनएसएस शिविर में मतदाता स्वयंसेविकाओं को किया गया जागरूक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏