जौनपुर : महिला मोर्चा ने किया घर-घर जनसंपर्क

जौनपुर : महिला मोर्चा ने किया घर-घर जनसंपर्क

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
             विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर है। जनपद जौनपुर में सातवें चरण में मतदान होना है ऐसे में विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा मतदाताओं को रिझाने का कार्य किया जा रहा है। कोविड-19 महामारी को देखते हुए जनसभाओं रैलियों और बाइक जुलूस आदि पर रोक लगा हुआ है ऐसे में प्रत्येक प्रत्याशी मतदाताओं के घर-घर पहुंचकर उन्हें अपनी जीत के लिए आश्वस्त करते हुए अपने पक्ष में वोट मांगने का कार्य कर रहे हैं।

इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के सदर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी गिरीश चंद यादव के पक्ष में जिला महिला मोर्चा के पदाधिकारियों द्वारा नगर के दक्षिणी क्षेत्र के नखास, रुहट्टा, कालीकुत्ती, परमानतपुर, पॉलिटेक्निक आदि क्षेत्रों में घर-घर लोगों से मुलाकात कर चौपाल लगाते हुए लोगों को योगी सरकार के पांच साल के कार्यकाल के बारे में विस्तार पूर्वक बताया गया और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गिरीश यादव के पक्ष में वोट करने की अपील किया गया। पार्टी के प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ से महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री शैलेन्द्री परनिहा एंव प्रदेश सदस्य छत्तीसगढ़ सुमन प्रभा ने जनपद इकाई की महिला मोर्चा की महामंत्री विमला श्रीवास्तव, महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष प्रियंका श्रीवास्तव, नगर अध्यक्ष सीमा तिवारी के साथ विभिन्न कालोनियों में भ्रमण कर योगी सरकार द्वारा आम जनता के लिए किए गए तमाम योजनाओं और उनसे मिलने वाले लाभ के बारे में विस्तार पूर्वक बताते हुए एक बार पुनः योगी सरकार को पूर्ण बहुमत से सत्ता में लाने के लिए लोगों से अपील किया।

लाईव विजिटर्स

27345096
Live Visitors
Today Hits
Previous articleसुल्तानपुर : मजबूत लोकतंत्र के लिए मजबूत मतदाता आवश्यक- ज्ञानेन्द्र रवि
Next articleमुंबई में 70 लाख की डकैती का आरोपी जौनपुर निवासी बनारस से गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏