जौनपुर : मानीकलां गांव में हुआ विश्व हिन्दू परिषद का गठन

जौनपुर : मानीकलां गांव में हुआ विश्व हिन्दू परिषद का गठन

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                 क्षेत्र अंतर्गत मानीकलां गांव के श्रीराम जानकी मंदिर में शनिवार की देर शाम विश्व हिन्दू परिषद की एक बैठक हुई। जिसमें मानीकलां गांव में विश्व हिंदू परिषद का गठन करते हुए आदेश चंद्र गौड़ को मानीकलां खण्ड का अध्यक्ष बनाया गया। जबकि अशोक बेनवंशी को सोंधी खण्ड का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया।
बैठक में मुख रूप से उपस्थित विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष राकेश दुबे ने विश्व हिंदू परिषद के उद्देश्यों पर व्यापक चर्चा करते हुए कहा कि 2024 में विश्व हिंदू परिषद के 60 साल पूरे होने वाले हैं। इस अवसर पर जिले के हर एक गांव में हिंदू परिषद का गठन हो। इसके लिए सभी कार्यकर्ता को प्रभावी योजना बनानी होगी। विश्व हिंदू परिषद का कार्य सर्वव्यापी और सर्वस्पर्शी होना चाहिए।
सभी क्षेत्रों में विश्व हिंदू परिषद का कार्य प्रभावी हो, इसके लिए कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करना भी आवश्यक है। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष आनन्द शर्मा, विजय शंकर, सोंधी खण्ड के अध्यक्ष ओमप्रकाश मोदनवाल, अवधेश पांडेय, भास्कर तिवारी, राजेश अग्रहरि, राम किशुन सोनकर, मनोज चौरसिया, कैलाश बिंद, रमेश जायसवाल, शुभम मोदनवाल, नीरज चौरसिया आदि उपस्थित रहे।

लाईव विजिटर्स

27303353
Live Visitors
4258
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : उज्ज्वला दिवस पर महिलाओं को दी गई गैसे से सुरक्षा की जानकारी
Next articleजौनपुर : जहरीला जंतु काटने से एक की मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏