जौनपुर : मुफ्तीगंज ने जीता मतदाता जागरूकता क्रिकेट मैच

जौनपुर : मुफ्तीगंज ने जीता मतदाता जागरूकता क्रिकेट मैच

# धर्मापुर व मुफ्तीगंज के परिषदीय शिक्षकों के बीच खेला गया क्रिकेट मैच

मुफ्तीगंज।
हरिओम सहाय
तहलका 24×7
                 आगामी सात मार्च को होने वाले विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान हो इसके लिए चुनाव आयोग का मतदाता जागरूकता का विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में बेसिक शिक्षा विभाग की तरफ से मुफ्तीगंज व धर्मापुर के शिक्षकों के बीच धर्मापुर स्थित धर्म कांटा के पीछे ग्राउंड पर क्रिकेट मैच का आयोजन हुआ जिसमें मुफ्तीगंज टीम विजयी रही।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए धर्मापुर टीम निर्धारित बारह ओवर तक नहीं खेल पायी और 48 रन के स्कोर पर पूरी टीम आल आउट हो गयी। जबाब में मुफ्तीगंज टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 10वें ओवर में लक्ष्य प्राप्त कर लिया। मैच में 4 विकेट लेने धर्मापुर के अजय यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस अवसर पर मुख्यातिथि खंड शिक्षा अधिकारी धर्मापुर जयकुमार यादव ने वहां उपस्थित सभी खिलाड़ियों व दर्शकों से मतदान के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि यह हमारा संवैधानिक अधिकार है, खंड शिक्षा अधिकारी मुफ्तीगंज नीरज कुमार श्रीवास्तव ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि हार-जीत से भी महत्वपूर्ण है खेल भावना। साथ उन्होंने सभी खिलाड़ियों से आह्वान किया कि लोगों को मतदान के लिए जागरूक करना भी हमारा नैतिक जिम्मेदारी है।

इस अवसर पर मुफ्तीगंज अध्यक्ष सतीश पाठक, रामदुलार यादव व जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह, पीएसपीए के जिला मंत्री विकास सिंह, प्रेमनाथ यादव, स्वतंत्र कुमार, मनोज सिंह, समीर गुप्ता, कमलेश यादव, महेंद्र यादव, आशीष, जितेंद्र यादव, राजेश यादव, संजय राय, प्रमोद मिश्र, नितेश पाठक,हवलदार राम समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।

लाईव विजिटर्स

27303469
Live Visitors
4374
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : चोरी की योजना बनाते दो बदमाश तमंचे के साथ गिरफ्तार
Next articleलखनऊ : “जाको राखे साईंया मार न सके कोय” को चरित्रार्थ किया डॉ सूर्यभान यादव ने…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏