जौनपुर : रोजी-रोटी के लिए पति मुंबई में, पत्नी ने रचाई दूसरी शादी

जौनपुर : रोजी-रोटी के लिए पति मुंबई में, पत्नी ने रचाई दूसरी शादी

# पत्नी और नए पति को पुलिस हिरासत में लेकर कर रही है पंचायत

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                  रोजी-रोटी के सिलसिले में पति मुंबई था और पत्नी ने दूसरी शादी रचा ली। अब पत्नी और उसका नया पति गौरा बादशाहपुर पुलिस की हिरासत में हैं।
कोतवाली थाना क्षेत्र के भौरा गांव निवासी अखिलेश सरोज की शादी गौरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के कैरामऊ निवासिनी लक्ष्मी से 9 साल पहले हुई थी। अखिलेश और लक्ष्मी के दो बच्चे भी है। अखिलेश रोजी रोटी के लिए मुंबई रहता है। लक्ष्मी अक्सर अपने मायके में रहती थी। वहीं से वह मोबाइल रिचार्ज आदि के सिलसिले में सेवई नाला पर स्थित एक मोबाइल की दुकान पर आती जाती थी मोबाइल का दुकानदार अमर सिंह भी कैरामऊ का था। दोनों में नजदीकी बढ़ी तो दोनों ने शीतला माता मंदिर में जाकर शादी कर ली।
फिर लक्ष्मी किराये के एक मकान में रहने लगी। जहां अक्सर आवारा किस्म के लोगों का जमावड़ा होने लगा। इसकी सूचना जब मुफ़्तीगंज पुलिस को हुई तो पुलिस ने लक्ष्मी से पूछताछ करने लगी तब पूरी कहानी का पता चला। जानकारी होने पर लक्ष्मी के पहले पति के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। दोनों पक्षों के तकरार को देखते हुए मुफ़्तीगंज पुलिस ने लक्ष्मी और उसके नये पति अमर सिंह को हिरासत में ले कर पंचायत कराने में जुटी हुई है।

लाईव विजिटर्स

27275337
Live Visitors
1061
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : सरकारी एंबुलेंस गड्ढे में पलटी, चालक घायल
Next articleजौनपुर : जेसीआई जौनपुर ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏