जौनपुर : ललितपुर और चंदौली के जघन्य काण्ड के विरोध में आप ने किया प्रदर्शन

जौनपुर : ललितपुर और चंदौली के जघन्य काण्ड के विरोध में आप ने किया प्रदर्शन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                आम आदमी पार्टी जौनपुर ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था दुरुस्त कराने एवं ललितपुर और चंदौली में हुई जघन्य आपराधिक घटना को लेकर प्रचंड तरीके से योगी सरकार का विरोध प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।यह ज्ञापन सूर्यनारायण सिंह मुन्ना के नेतृत्व में दिया गया। इसी क्रम में सूर्य नारायण सिंह मुन्ना ने कहा कि ललितपुर कांड और चंदौली कांड को उच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीआई जांच कराने की मांग की इस संदर्भ में ललितपुर में एक किशोरी से गैंगरेप हुआ, जब पीड़िता न्याय पाने के लिए थाने गई तो दरोगा ने न्याय दिलाने की जगह पर पीड़िता के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

वहीं अमरनाथ यादव ने कहा कि इसके बाद चंदौली में दो बेटियों को घर मे घुसकर पुलिस कर्मियों द्वारा बेरहमी से पीटा गया जिससे उनकी मौत हो गई। इस पूरे घटना क्रम में अपराधी पुलिस कर्मियों की अभी तक गिरफ्तारी तक नहीं हुई है।ललितपुर कांड और चंदौली कांड दोनों मामलों में पुलिस अभियुक्त हैं इसलिए पुलिस जांच में किसी को भी न्याय नहीं मिल रहा है। जिला महासचिव विनोद प्रजापति ने कहा कि दूसरी तरह कुछ और घटनाओं से आपको अवगत कराते हैं कि प्रयागराज में एक परिवार के 5 लोगों की हत्या हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आपके गृह जनपद में एक माह में लगातार कई हत्याएं हो चुकी है।

प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। थाने में बलात्कार हो रहा है, पुलिस वाले घर में घुसकर के बेटी की हत्या कर दे रहे हैं यह बेहद शर्मनाक है। कोषाध्यक्ष डॉ दिवाकर मौर्य ने कहा कि वहीं ललितपुर में एक बार फिर आपकी बलात्कारी पुलिसिया तंत्र के अधिकारी ने यूपी की बेटी की अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया है। पूर्व जिला कार्यकारी सदस्य मोहम्मद शमीम ने कहा कि एक महिला को थाने में आपके बलात्कारी पुलिसिया तंत्र के अधिकारी ने निर्वस्त्र करके पीटा। पूर्व जिला कार्यकारिणी सदस्य मनीष केसरी ने कहा कि मुख्यमंत्री जी, आपको ज्ञात हो कि ये हिंदुस्तान है, ना कि तालिबान। मुख्यमंत्री जी, प्रदेश में ऐसी घटनाएं हो रही हैं जिन घटनाओं से उत्तर प्रदेश की छवि विश्व पटल पर धूमिल हो रही है, जिसे आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता के साथ क़तई बर्दास्त नहीं करेगी।

इन जघन्य मामलों में आरोपितों पर त्वरित कार्रवाही हो, इसके लिए आम आदमी जौनपुर जिला मुख्यालयों पर इन घटनाओं के विरोध में प्रदर्शन कर रहीं है। आम आदमी पार्टी चाहती है की इन दोनों मामलों की उच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीआई से जांच कराई जाए जिससे दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्यवाही हो। नहीं तो आम आदमी पार्टी जन आंदोलन करेगी। इस विरोध प्रदर्शन में रमाकांत चौबे, अशोक, संजय पाल, बबलू गुप्ता, रघुवंश यादव, राहुल, प्रेमशंकर, जेपी चौहान, विनोद, अतुल तिवारी, शैलेंद्र यादव, केके यादव, दिलीप सिंह, भैया लाल सरोज, राधेश्याम, राकेश, शिवजी मिश्रा, प्रवेश अग्रहरि, अभय मिश्रा, अतुल गुप्ता, रोहित अग्रहरि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन अधिवक्ता विंग के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग मणि त्रिपाठी ने किया।

लाईव विजिटर्स

27284336
Live Visitors
1914
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : किशोर न्याय अधिनियम विषय पर संगोष्ठी आयोजित
Next articleजौनपुर : युवा पहलवान की चाकू घोंपकर हत्या के बाद बवाल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏