जौनपुर : वांछित को पकड़ने गई एसटीएफ को बदमाश समझ ग्रामीणों ने घेरा

जौनपुर : वांछित को पकड़ने गई एसटीएफ को बदमाश समझ ग्रामीणों ने घेरा

# थाना पुलिस के पहुंचने के बाद वांछित को अपने साथ ले जा सकी टीम

खुटहन।
संतलाल सोनी
तहलका 24×7
                क्षेत्र अंतर्गत इमामपुर गांव में मंगलवार की दोपहर वांछित चल रहे पशुतस्कर को पकड़ने गई एसटीएफ की टीम को उस समय बैकफुट पर आ जाना पड़ा जब उसे बचाने के लिये दर्जनों ग्रामीण लाठी डंडा लेकर टीम का घेराव कर दिए। भीड़ में घिरे एसटीएफ जवान खुद को बचाने के लिए भागकर बगल के एक मकान में घुस गये। वहीं से खुटहन व खेतासराय थाने को सूचित किए। मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचते देख ग्रामीण समझ गए कि दबिश देने वाले लोग पुलिस विभाग से ही है। फिर वे सभी अपने घरों में दुबक गये। वांछित सहित दो ब्यक्तियों को एसटीएफ टीम ने हिरासत में लेकर अपने साथ ले गयी। फिलहाल पुलिस के द्वारा एसटीएफ व तस्कर के बीच टकराव की स्थिति से इनकार किया जा रहा है।

गाँव निवासी लल्लू यादव पशु तस्करी के मामले में वांछित चल रहा था। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी। मंगलवार को एसटीएफ की टीम सादे लिबास में उसके घर पहुंच गयी। उसे देखते ही टीम ने दबोच लिया। इसकी खबर गांव में यह पहुंची कि कुछ बदमाश लल्लू का उसके घर से अपहरण कर ले जा रहे है। देखते ही देखते दर्जनो ग्रामीण लाठी डंडा लेकर टीम को घेर लिए। उन्हें जानबचाकर घर के भीतर भाग जाना पड़ा। तभी वहां पहुंची दो थाने की पुलिस फोर्स देख ग्रामीण भाग लिए। एसटीएफ टीम वांछित के अलावा गांव के एक और ब्यक्ति को अपने साथ ले गयी। थानाध्यक्ष अश्विनी दूबे ने बताया कि नासमझी में ग्रामीण थोड़ा उग्र हो रहे थे। पुलिस बल पहुंचने के बाद स्थिति सामान्य हो गई थी।

लाईव विजिटर्स

27275103
Live Visitors
827
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : टीडी कॉलेज में परीक्षा के दौरान चला सघन तलाशी अभियान
Next articleजौनपुर : गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने किया सुरेश के हत्यारे पर जल्द कार्रवाई की मांग
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏