जौनपुर : विधान परिषद के चुनाव के मद्देनजर बैठक आयोजित

जौनपुर : विधान परिषद के चुनाव के मद्देनजर बैठक आयोजित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए लालबहादुर यादव ने विधान परिषद के चुनाव की चर्चा करते हुए कहा कि ये चुनाव समाजवादी पार्टी जीतने के लिए हमारे नेता कार्यकर्ता विधायक गण पूरी ताकत लगाकर लड़ रहे हैं आज वर्तमान समय में यह चुनाव समाज समाजवादी पार्टी जीत रही है अब चुनाव में कम ही समय रह गए हैं इसलिए हर गांव के एक क्षेत्र पंचायत प्रधान गण सम्मानित मतदाताओं से मिलकर समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट डलवाने का काम करें।

जौनपुर का इतिहास रहा है कि समाजवादी पार्टी के नेता कार्यकर्ताओं ने विपरीत परिस्थितियों में भी समाजवादी पार्टी के कैंडिडेट को जिताने का काम किया है। आज भले ही समाजवादी पार्टी की सरकार ना हो लेकिन हमारे कार्यकर्ताओं नेताओं का हौसला कम नहीं हुआ है। वहीं मल्हनी विधायक लकी यादव ने कहा कि समाजवादी लोगों की पहचान संघर्ष है। हम लोग अपने मेहनत और संघर्ष के बल पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बल पर विधान परिषद का चुनाव जीतकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को देने का काम करेंगे यह चुनाव धनबल बाहुबल व सत्ता बल से एक पक्ष लड़ रहा हैं।

वहीं दूसरी तरफ हम समाजवादी लोग जन बल के साथ चुनाव लड़ा जा रहा है और जीत हमेशा लोकतंत्र में जन बल की होती है। आपने यह सीधा प्रमाण मल्हनी के दोनों चुनाव में देखा होगा कि बाहुबल धनबल हारा और जन बल जीता। लोहिया जी कहा करते थे जिंदा कौमें 5 साल इंतजार नहीं करती हैं। बैठक मे मुख्य रूप से विधायक पंकज पटेल, पूर्व विधायक लल्लन प्रसाद यादव, अरशद खान, प्रदेश प्रमुख महासचिव राजनारायण बिंद, श्याम बहादुर पाल, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, जयहिंद यादव, महेंद्र यादव, राजेश यादव, श्रवण जायसवाल, पूनम मौर्या, भानु प्रताप मौर्या, शिवजीत यादव, डॉ शरफराज खान, श्याम नरायण बिंद, अनवारुल गुड्डू, शाजिद अलीम, निजामुद्दीन अंसारी, मालती निषाद, आलोक यादव आदि संचालन जिलामहाचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया।

लाईव विजिटर्स

27340960
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleभारत विकास परिषद ने उगते हुए सूर्य को अर्घ देकर किया नववर्ष का स्वागत
Next articleजौनपुर : जिले में विशेष संचारी रोग नियंत्रण अभियान शुरू
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏