जौनपुर : शरारती तत्वों ने लगाई कपड़े की दुकान में आग, बीस लाख का नुकसान

जौनपुर : शरारती तत्वों ने लगाई कपड़े की दुकान में आग, बीस लाख का नुकसान

# सीसीटीवी कैमरे से असलियत की हुई जानकारी, दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                 क्षेत्र अंतर्गत पट्टी नरेन्द्रपुर बाजार में सोमवार की रात शरारती तत्वों द्वारा कपड़े की दुकान में आग लगाने का मामला सामने आया है। जिसमें दुकानदार का लगभग बीसों लाख की लागत का माल जलकर खाक हो गया। असलियत की जानकारी सीसीटीवी कैमरे द्वारा हुई, फिलहाल दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने मामले में दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के पट्टी नरेन्द्रपुर निवासी राजेश बरनवाल पुत्र स्व. माता प्रसाद बरनवाल बाजार में कपड़े की दुकान खोल रखी है। सोमवार देर रात रोजाना की तरह दुकान का काम बढ़ाकर शटर बन्द कर मकान में सोने चले गए। रात बाजार में ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा कर्मी को किसी ने दुकान के अन्दर आग लगने की जानकारी दी। मौके की भयावह स्थिति देख गार्ड ने दुकानदार के घर जाकर घटना की सूचना दी। पीड़ित दुकान पर पहुंचकर देखा तो अन्दर आग अपना विकराल रूप ले चुकी थी, शटर बन्द होने के कारण वहां मौजूद लोग भी मात्र तमाशबीन बने रहे। आखिरकार लोगों द्वारा जेसीबी मंगाने के साथ ही फायर ब्रिगेड को भी घटना की जानकारी दी गई।
जेसीबी मशीन से शटर तोड़कर लोगों द्वारा आग बुझाने का असफ़ल प्रयास किया गया।लगभग दो घण्टे बाद मौके पर पहुंचे दो फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दुकान में रखा गया लगभग 20 लाख का सामान जलकर खाक हो गया। अगलगी की इस घटना को लोग विद्युत शार्ट सर्किट से जोड़कर देख रहे थे, लेकिन सुबह जब दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो मामले की असलियत से लोग वाकिफ हुए। सीसीटीवी फुटेज में दो अज्ञात युवक रात लगभग 2 बजे दुकान पर पहुंचकर अन्दर कुछ फेंकते नजर आए उसके बाद आग ने अपनी लीला दिखा दी। फिलहाल पीड़ित द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। तहरीर के आधार पर पुलिस दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
Previous articleजौनपुर : चार दिन से जला ट्रांसफार्मर, सैकड़ों घर अंधेरे में…
Next articleजौनपुर : अजीत सिंह ने किया सहायक कुलसचिव का पदभार ग्रहण
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏