जौनपुर : शिक्षक कर्मचारी पेंशन के मुद्दे पर करेगा वोट- विजय कुमार बंधु

जौनपुर : शिक्षक कर्मचारी पेंशन के मुद्दे पर करेगा वोट- विजय कुमार बंधु

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              अटेवा जौनपुर के मतदाता जागरुकता अभियान को संबोधित करते हुए अटेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु ने अपील की है कि लोकतंत्र के सम्मान में चढ़ बढ़ कर मतदान करना चाहिए ताकि एक मजबूत लोकतंत्र की स्थापना हो सके।विजय कुमार बंधु ने केंद्र सरकार से सवाल पूछा कि आखिरकार हमारी पेंशन के मुद्दे पर ए चुप्पी क्यों? जिला संयोजक लखनऊ सुनील वर्मा ने अधिक से अधिक लोगो से मतदान करने की अपील की।

कार्यक्रम संचालन करते हुए अटेवा सुइथाकलां के अध्यक्ष अजय मिश्रा ने कहा कि इस बार युवा मतदाता अपनी ताकत दिखायेगा। जिला प्रभारी अटेवा जौनपुर इंदु प्रकाश यादव ने बताया कि लोग निजीकरण से त्रस्त है इस बार पुरानी पेंशन को लेकर मतदान करेगा। जिला महामंत्री संदीप कुमार चौधरी ने सभी से मतदान करने की अपील की। कार्यक्रम की अध्यक्षता डा श्याम सुंदर उपाध्याय ने करते हुए देश के विकास के लिए पुरानी पेंशन बहाली के लिए सरकार चुनना है। इस मौके पर जिला संयोजक चंदन सिंह व जिला संगठन मंत्री संदीप कुमार यादव ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस दौरान संजय सिंह, अमर बहादुर यादव, अखिलेश यादव, जगदीश यादव, रत्तीलाल निषाद, धर्मेंद्र यादव, लाल साहब यादव, टी एन यादव, विनय वर्मा, धर्मेंद्र शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27343976
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : माडर्न कान्वेंट स्कूल में विज्ञान व कला प्रदर्शनी में छात्रों ने बनाएं आकर्षक मॉडल
Next article“वोट करेगा जौनपुर” प्रतियोगिता में अंकित और प्रियंका ने मारी बाज़ी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏