जौनपुर : सर सैय्यद अहमद इंटर कालेज में किशोरों को लगाई गई कोरोना वैक्सीन

जौनपुर : सर सैय्यद अहमद इंटर कालेज में किशोरों को लगाई गई कोरोना वैक्सीन

# दो चरण में कुल 697 किशोर-किशोरियों को लगी वैक्सीन की पहली डोज

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए समय- समय पर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस का अनुपालन करना अत्यंत जरूरी है। इसके साथ ही साथ जागरूकता भी बहुत जरूरी है। सभी लोगों को वैक्सीन के साथ एहतियात बरतने की आवश्यकता है उक्त विचार सर सैय्यद अहमद इंटर कालेज प्रधानाचार्य शाहिद नईम ने कोरोना वैक्सीन शिविर के दौरान कही।

क्षेत्र के तालीमाबाद सबरहद स्थित सर सैय्यद अहमद इंटर कालेज में आयोजित वैक्सीनेशन शिविर में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी की चिकित्साधिकारी के नेतृत्व में दो टीमों ने 319 छात्र- छात्राओं को टीका लगाया गया। जिसमें किशोर किशोरियों में गजब का उत्साह देखने को मिला। इस दौरान मुख्य रूप से राजेश राय, प्रीति यादव, शकुंतला, पूनम राय, शिवांगी यादव, आशा देवी ने वैक्सीनेशन में महती भूमिका निभाई।

प्रधानाचार्य शाहिद नईम ने बताया कि विद्यालय के तत्वावधान में दो चरणों में कुल 697 किशोर-किशोरियों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई। पहले चरण गत 6 जनवरी को 378 किशोरों को वैक्सीन लगाई गई वहीं दूसरे चरण में सोमवार को 319 किशोरों का वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई। इस दौरान बतौर मुख्य सहयोगी के रूप में मिर्जा जारियाब बेग, कफील राइन, अब्दुर्रहमान, नसीम अहमद, सरफराज अहमद, मिनहाज इराकी, गुलाम साबिर, विशाल जायसवाल मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : सरपतहां पुलिस ने शान्ति भंग की आशंका में 07 लोगों को किया गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : जेसीआई शाहगंज संस्कार द्वारा आयोजन किया गया बाल टीकाकरण कैंप
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏