जौनपुर : सात दिवसीय शिविर आयोजित, निशुल्क जांच व चश्मा वितरण

जौनपुर : सात दिवसीय शिविर आयोजित, निशुल्क जांच व चश्मा वितरण

# चार सौ ट्रक चालकों का निशुल्क जांच कर किया गया चश्मा वितरण

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
               स्थानीय क्षेत्र के मां कौशल्या पेट्रोल पंप के मिश्रा ढाबा पर शनिवार की सुबह मां दुर्गा ग्रामीण विकास समिति की देख-रेख में सात दिवसीय शिविर का आयोजन सड़क परिवहन एवं राजमार्ग भारत सरकार नई दिल्ली द्वारा प्रायोजित कर निशुल्क आंख की जांच कर चश्मा वितरण किया गया।
इस दौरान डाक्टरों की टीम द्वारा ट्रक चालको के आंखो की जांच करने उपरांत उन्हें चश्मा दिया गया। अब तक 400 सौ ट्रक चालकों को निशुल्क जांच व चश्मा वितरण किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे क्षेत्रीय विधायक तूफानी सरोज ने मां दुर्गा ग्रामीण विकास समिति की सराहना करते हुए बताया कि ऐसे कार्यक्रमों से लोगो को प्रेरणा मिलती है। मुझे खुशी होती है कि ऐसे कार्यक्रम का हिस्सा बनने का अवसर मिला इस बाबत मां दुर्गा ग्रामीण समिति की प्रबंधक नीरा आर्या ने बताया कि यह कार्यक्रम 20अप्रैल से 26अप्रैल तक किया जा रहा है।
शिविर में काफी संख्या में लोगो ने हिस्सा लिया उन्होंने बताया की सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं के प्रचार प्रसार के लिए हमारी संस्था सदैव सरकार के साथ कड़ी रहती है इसके पहले भी हमारी संस्था ने ग्रामीण अंचलों में जाकर महिलाओ का जागरूक करने का प्रयास किया गया है।समय समय पर ऐसे कार्यक्रमों के माध्यम से सरकार की योजनाओं को लोगो के बीच रखने का काम किया जायेगा। इस अवसर पर डॉ विवेक सिंह, डॉ अचल प्रकाश पाठक, रमाशंकर यादव, मिथलेश यादव, डीपी राजभर, अरविंद यादव, शैलेश आर्य मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27275162
Live Visitors
886
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleराष्ट्रीय उपाध्यक्ष का जेसीआई जौनपुर ने किया भव्य स्वागत
Next articleजौनपुर : सीएससी ने किसान पाठशाला का आयोजन कर लोगों को किया जागरूक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏