जौनपुर : सार्वजनिक सम्पत्ति को क्षति पहुंचाने में 8 लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

जौनपुर : सार्वजनिक सम्पत्ति को क्षति पहुंचाने में 8 लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

बदलापुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                उप जिलाधिकारी लाल बहादुर के निर्देशन पर कुशहा गांव निवासी राजमणि मौर्या ने 8 लोगों पर खड़ंजा उखाड़ने तथा गाली गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कराया है। केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।ग्राम कुशहा थाना सिंगरामऊ निवासी राजमणि मौर्या ने एसडीएम लाल बहादुर को इस बात का शिकायती पत्र दिया कि सरकारी धन से हुए चक मार्ग पर 15 वर्ष पूर्व खड़ंजा लगाया गया था। जिससे गांव के लोगों का आवागमन सुचारू रूप से बना हुआ था।

परन्तु गाँव के ही राममिलन, रामनाथ, रमेश, सुभाष, जयप्रकाश, अखिलेश, कमलेश तथा सुनीता पत्नी राममिलन ने 27 मार्च को चक मार्ग से खड़ंजा को उखाड़ कर बांस बल्ली से घेर दिया। जिससे आवागमन बाधित हो गया है। गांव वालों को आने-जाने में भारी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। एसडीएम ने प्रकरण को संजीदगी से लेते हुए जांच पड़ताल किया जिसमें मामला सही पाया गया। एसडीएम लालबहादुर ने मामला सही पाए जाने पर केस दर्ज करने के लिए थानाध्यक्ष सिंगरामऊ को निर्दशित किया।

लाईव विजिटर्स

27337978
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : प्राथमिक विद्यालय के बच्चों का हुआ निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण
Next articleजौनपुर : काली मंदिर में उमड़ी दर्शनार्थियों की भारी भीड़
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏